गम्हरिया थानाक्षेत्र में फिर चोरी, चोरों की पुलिस को लगातार चुनौती

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के रुपौली पंचायत में सोमवार की रात्रि अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. 

मिली जानकारी के अनुसार गृह स्वामी सिंधु देवी ने बताया कि दो दिन पूर्व से मेरे ससुर का तबीयत खराब था, जिनका इलाज मधेपुरा में चल रहा था. हम लोग मधेपुरा में इलाज करवा रहे थे. इसी दौरान घर पर मेरा बेटा रोहित राज एवं बहू रूपा देवी थी. वहीं रोहित राज को किसी शादी में जाना था तो रात करीब 9:00 बजे वह बारात चला गया और मेरी बहू घर में अकेली थी. रात करीब 1:00 बजे चार-पांच की संख्या में अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर घर का कुंडी तोड़कर घर में रखा कीमती जेवरात एवं कपड़े लेकर भाग रहा था कि मेरी बहू ने देखा कि चार-पांच की संख्या में लोग भाग रहे हैं. इसके बाद उसने हल्ला किया तो आसपास के लोग वहां पहुंचकर थाना को सूचना दिया. जिसके बाद थाना अध्यक्ष विकास कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की एवं अज्ञात चोरों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही. 

वहीं लगातार चोरी की घटना से लोगों में काफी आक्रोश दिख रहा है. लगभग बीते एक सप्ताह से थाना क्षेत्र में आधा दर्जन से अधिक चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है, मगर एक भी चोरी की घटना में चोरों का पता नहीं चल सका है. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस अपने कार्य में विफल है. घटना होने के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर बस लोगों को सांत्वना दे देते हैं कि कार्रवाई की जा रही है, मगर एक भी घटना में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाया है और ना ही घटना का उद्वेदन हुआ है. लगातार गोलीबारी एवं चोरी की घटना से लोगों में दहशत का माहौल उत्पन्न हो चुका है.

गम्हरिया थानाक्षेत्र में फिर चोरी, चोरों की पुलिस को लगातार चुनौती गम्हरिया थानाक्षेत्र में फिर चोरी, चोरों की पुलिस को लगातार चुनौती Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 12, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.