10 फरवरी को मधेपुरा में होगा विशाल आक्रोश मार्च: कुमारी विनीता भारती

पूर्व पार्षद सह पूर्व मुख्य पार्षद प्रत्याशी मधेपुरा नगर परिषद् कुमारी विनीता भारती के नेतृत्व में 10 फरवरी को मधेपुरा नगर परिषद् के मुद्दे को लेकर एक विशाल आक्रोश मार्च सह विशाल महाधरना का आयोजन होना सुनुश्चित हुआ है.

कुमारी विनीता भारती ने मधेपुरा नगर परिषद् के कई वार्डो में सघन जनसम्पर्क करके लोगों को कार्यक्रम में आने का आमंत्रण दिया. मौके पर मौजूद कुमारी विनीता भारती ने कहा कि मधेपुरा नगर परिषद में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर तथा मधेपुरा नगर परिषद के सर्वांगीण विकास के लिए दिनांक 10 फरवरी 2024 को दिन के 11 बजे नगर परिषद कार्यालय के समक्ष विशाल आक्रोश मार्च एवं महाधरना आयोजित किया जा रहा है. विगत एक साल में मधेपुरा नगर परिषद का विकास क्यों नहीं हुआ है इसका हिसाब दो ! जवाब दो.

हमलोगों का सवाल है कि -

1.शहर के जल जमाव का निदान क्यों नहीं ?

2.शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए कचरा से निदान क्यों नहीं ?

3. गृहविहीन को प्रधानमंत्री आवास एवं भूमिहीनों को बास की जमीन क्यों नहीं ?

4. वर्ष 2022-23 में दर्जनों सड़क व नालों का कार्यादेश निर्गत के बावजूद निर्माण क्यों नहीं ?

5. भवन निर्माण नक्सा एवं होल्डिंग टैक्स के लिए निर्धारित सरकारी दर पर कार्य क्यों नहीं ?

6. नया बस स्टैंड का टेंडर क्यों नहीं ?

7. विभिन्न वार्ड में जर्जर सड़कों एवं नई सड़कों का निर्माण क्यों नहीं ?

8. CCTV कैमरा लगाने एवं कचरा प्रबंधन में व्याप्त अनियमितता एवं भ्रष्टाचार क्यों ? हिसाब दो.

9. ⁠ प्रधानमंत्री आवास योजना, कन्या विवाह योजना, वृद्धावस्था एवं विधवा पेंशन के लाभार्थियों को नए राशि का भुगतान क्यों नहीं? जवाब दो.

उन्होंने कहा कि  मधेपुरा नगर परिषद के महान जनता से अनुरोध है कि उक्त कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर कार्यक्रम को सफल बनावें एवं मधेपुरा के विकास के लिए अपनी आवाज बुलंद करें. 

10 फरवरी को मधेपुरा में होगा विशाल आक्रोश मार्च: कुमारी विनीता भारती 10 फरवरी को मधेपुरा में होगा विशाल आक्रोश मार्च: कुमारी विनीता भारती Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 04, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.