76 वर्षीय किसान की सुप्तावस्था में गोली मारकर हत्या

रतवारा थाना क्षेत्र के खापुर पंचायत स्थित परेल वार्ड नंबर 2 निवासी 76 वर्षीय किसान मदारी मेहता पिता स्व. कोकाय मेहता को बुधवार की रात्रि सुप्तावस्था में गोली मारकर हत्या कर दिया गया

उक्त घटना की जानकारी परिवार जनों को सुबह तब मिली जब वे सुबह मृतक मदारी मेहता को उठाने के लिए दरवाजे पर पहुंचा तो खून से लथपथ मदारी मेहता का शव देखा. इसके बाद हत्या की खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते आसपास के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर लगने लगी. वहीं इस बावत मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. मृतक के परिजनों का कहना था कि प्रत्येक दिन की तरह आज भी खाना खाकर मदारी मेहता अपने दरवाजे पर सोया हुआ था. 12:00 बजे के बाद ही बेखौफ अपराधियों के द्वारा इस अप्रिय घटना को अंजाम दिया गया है. 

वहीं घटना को लेकर परिजनों के चीत्कार से लोगों के आंखें नम थी. घटना की सूचना रतवारा थाना को दिया गया. सूचना मिलते ही रतवारा थाना अध्यक्ष त्रिलोकी नाथ शर्मा, पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक का शव कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

इस बावत थाना अध्यक्ष त्रिलोकी नाथ शर्मा ने बताया कि मृतक को सर में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. परिजनों के द्वारा आवेदन मिलने के बाद हत्या में शामिल लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी. वहीं हत्या के कारण को लेकर भी पुलिस अन्य बिंदु पर जांच कर रही है. जल्द ही इसका उद्भेदन कर लिया जाएगा. घटना में शामिल दोषियों को बख्सा नहीं जाएगा.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

76 वर्षीय किसान की सुप्तावस्था में गोली मारकर हत्या 76 वर्षीय किसान की सुप्तावस्था में गोली मारकर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 29, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.