हॉली क्रॉस स्कूल में 10वीं बोर्ड के छात्र-छात्राओं के लिए फेयरवेल आयोजित

स्थानीय हॉली क्रॉस स्कूल में 10वीं बोर्ड के छात्र-छात्राओं के लिए शुभकामना समारोह सह फेयरवेल आयोजित किया गया.

इस अवसर पर सभी शिक्षक, छात्रों ने दीप प्रज्वलित कर तथा केक काटकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया. आयुषी कृष्णा तथा चेल्सी ने सरस्वती वंदना गाया. सभी छात्र-छात्राओं को वर्ग नवम् की ओर से सीनीयर छात्र-छात्रों के लिए उपहार दिया गया. वहीं विद्यालय परिवार की ओर से सभी छात्र-छात्राओं को बोर्ड की परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन की शुभकामनाएँ दी, तथा कठिन परिश्रम व लगन से मंजिल प्राप्त करने की शुभकामनाएँ दी. वहीं सभी छात्रों को ग्रुप फोटो सुनहरी यादें विद्यालय के दिनों को संजोने हेतु भेंट की गई.

प्राचार्य डा० बंदना कुमारी ने छात्रों को संबोधित करते हुए भावुक होकर कहा कि प्रतिवर्ष सैकड़ों छात्र 12वीं पढ़ाई करते हुए महाविद्यालय की ओर रूख करते हैं, परंतु विद्यालयी शिक्षा के तहत जो नींव डाली जाती है, उसी बेसिक शिक्षा तथा सर्वांगीण विकास के बल पर छात्र अपने सम्पूर्ण जीवन के व्यक्तित्व का विकास करता है. उन्होंने कहा कि किसी भी प्रतियोगी परीक्षा में सफल होना है तो 10+2 तक शांत-चित, व्यवस्थित होकर शिक्षा ग्रहण करनी होगी. नव नियुक्त कई फैकल्टी में शिक्षकों का योगदान भी हुआ जो 11वीं व 12वीं कक्षा के छात्रों को गुणवत्तापूर्ण तथा प्रतियोगी परक शिक्षा प्रदान करेंगें.

इस अवसर पर 2023-2024 सत्र के 10वीं के सभी प्रतिभावान छात्र-छात्राऐं जिन्होंने जिला, राज्य एवं राष्ट्रीय स्तर पर उपलब्धि हासिल कर विद्यालय को गौरवान्वित किया उन्हें मेडल से सम्मानित किया गया.

इस अवसर पर छात्रों ने भी शिक्षक विद्यालय परिवार के

साथ बिताये पल को याद कर भावुक हो गये. सभी कार्यक्रम आकाश यदुवंशी, मोतिउर रहमान, प्रीति झा, एवं शिवानी अग्रवाल की देखरेख में वर्ग 9वीं के छात्रों द्वारा सम्पन्न हुआ.

विद्यालय सचिव ने सभी छात्रों व अभिभावकों को भरोसा दिलाया कि आधुनिक व गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, बेहतर रिजल्ट तथा इंफ्रास्ट्रक्चर में कोसी क्षेत्र का विश्वसनीय विद्यालय के रूप में सेवा देते रहेंगे.

हॉली क्रॉस स्कूल में 10वीं बोर्ड के छात्र-छात्राओं के लिए फेयरवेल आयोजित हॉली क्रॉस स्कूल में 10वीं बोर्ड के छात्र-छात्राओं के लिए फेयरवेल आयोजित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 06, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.