दो बाइक की आमने- सामने जबर्दस्त टक्कर में एक की मौत, 2 लोग गंभीर

मधेपुरा जिल्रे के कुमारखंड थाना क्षेत्र के गढ़िया स्थित एसएच 91 पर दो बाइक के आमने- सामने की टक्कर में बाइक चालक एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।जबकि बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस के डायल 112 नम्बर वाहन में प्रतिनियुक्त पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर घायल सभी लोग को वाहन में लादकर कुमारखंड सीएचसी लाए। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर नवीन कुमार भारती ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल बाइक सवार दो युवक का प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया।

बताया गया कि अररिया जिले के भरगमा थाना क्षेत्र के सोकेले निवासी 32 वर्षीय युवक बाइक से कुमारखंड थाना क्षेत्र के रामगंज स्थित अपने सुसराल से अपने घर वापस लौट रहे थे। कुमारखंड थाना क्षेत्र के गढ़या स्थित एसएच 91 पर कचहरी के समीप पंहुचते ही उत्तर दिशा से दक्षिण दिशा की ओर आ रहे बाइक से जबर्दस्त रुप से टक्कर हो गई ।जिसके कारण भरगमा थाना क्षेत्र के सोकेला निवासी बिनोद शर्मा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । वहीं श्रीनगर थाना क्षेत्र इसराइन बेला पंचायत के वार्ड 12 निवासी सूरज मुखिया और एक अन्य बाइक सवार युवक गंभीर रुप से घायल हो गए । पुलिस मृतक का शव अपने कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है।

थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने पुष्टि करते हुए बताया कि एक युवक का घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है।

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

दो बाइक की आमने- सामने जबर्दस्त टक्कर में एक की मौत, 2 लोग गंभीर दो बाइक की आमने- सामने जबर्दस्त टक्कर में एक की मौत, 2 लोग गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 25, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.