सघन छापेमारी में हथियार और चोरी की बाइक समेत चार अपराधी गिरफ्तार

आगामी लोक सभा चुनाव को शांतिपूर्ण व भयमुक्त माहौल में संपन्न कराने के मंसूबे से एसपी के निर्देश पर जिले में सघन रूप से छापेमारी की जा रही है। इसी दौरान गत 23 फरवरी को देर शाम में श्रीनगर थाना क्षेत्र के खुटहारजई गांव में राहगीर से 50 हजार रुपये छिनतई मामले में पुलिस श्रीनगर और कुमारखंड थाना क्षेत्र में छापेमारी कर 4 अपराधी को चोरी की 2 बाइक, 2 देशी कट्टा, 3 जिन्दा कारतूस, 5 मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार अपराधी के विरुद्ध थाने में केस दर्ज कर न्यायिक हिरासत में शनिवार को जेल भेज दिया गया है। कुमारखंड थाने में शनिवार को आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में उक्त आशय की जानकारी देते हुए एसडीपीओ प्रवेन्द्र भारती ने बताया कि 23 फरवरी को देर शाम में श्रीनगर थाना क्षेत्र के खुटहारजई गांव में राहगीर से दो बाइक पर सवार 4 अपराधिक प्रवृति के युवक ने हथियार के बल पर 50 हजार रुपए छिनतई की घटना को अंजाम दिया था। जिसके कारण स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा खदेड़ने पर उक्त चारो अपराधी दोनों बाइक को छोड़कर मकई के खेत में छुप गया था। घटना की सूचना मिलते ही श्रीनगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर नेसार आलम और कुमारखंड थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर संजीव कुमार के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारी व पुलिस फोर्स श्रीनगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत स्थित नहर के समीप कुमारखंड थाना क्षेत्र के इसराइन गोठ वार्ड 4 निवासी राहुल कुमार को एक लोडेड देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं अपराधियों की उक्त दोनों बाइक भी जप्त कर लिया गया। छानबीन के दौरान ज्ञात हुआ है कि उक्त दोनों बाइक भी चोरी की है।

एसडीपीओ प्रवेन्द्र ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी राहुल कुमार के निशानदेही पर कुमारखंड थाना क्षेत्र के इसराइन गोठ में छापेमारी कर इसराइन गोठ वार्ड 7 निवासी युवक बाबुल कुमार, कुमारखंड थाना क्षेत्र के भेरोपुर वार्ड 3 निवासी अपराधी युवक मनीष कुमार और इसराइन कला वार्ड 13 निवासी व अपराधी सिकेन्द्र कुमार को एक देशी कट्टा व दो जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार अपराधी के पास से 5 मोबाइल फोन भी बराबर हुआ है। बताया कि गिरफ्तार उक्त सभी युवक का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार उक्त अपराधी के विरुद्ध श्रीनगर और कुमारखंड थाने में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कर इन लोगों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है।

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/  मधेपुरा टाइम्स)

सघन छापेमारी में हथियार और चोरी की बाइक समेत चार अपराधी गिरफ्तार सघन छापेमारी में हथियार और चोरी की बाइक समेत चार अपराधी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 25, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.