मधेपुरा पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध हथियार के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार

मधेपुरा जिला अंतर्गत चौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत धुरिया गांव में पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में अवैध हथियार के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया.

उक्त जानकारी एसपी संदीप सिंह ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता के दौरान दी. उन्होंने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उदाकिशनगंज एसडीपीओ के नेतृत्व में 22 फरवरी को रात्रि में समकालीन अभियान चलाया गया. समकालीन अभियान के तहत चौसा थाना अध्यक्ष को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि धुरिया के ललित मंडल एवं अनिल मंडल बीते संध्या में बड़ी मात्रा में अवैध हथियार एवं गोली कहीं से लाए हैं. 

सूचना पर जब पुलिस ने धुरिया निवासी ललित मंडल के घर के पास पहुंची तो पुलिस की भनक पाकर एक व्यक्ति अपने कंधे पर हथियार लटकाए एवं हाथ में हथियार लिए भगाने का प्रयास किया. जिसे पुलिस टीम ने पकड़ लिया. पकड़ाए व्यक्ति द्वारा अपना नाम ललित मंडल बताया. विधिवत तलाशी के क्रम में पकड़ाए व्यक्ति ललित मंडल के कंधे से एक लकड़ी एवं लोहे का बना कठ बंदूक, हाथ में एक लोडेड देशी कट्टा तथा कमर में दोनों तरफ फुल पैंट में छुपा कर रखा हुआ एक-एक लोडेड कट्टा, चार जिंदा गोली, 7 खाली खोखा एवं एक रियलमी कंपनी का मोबाइल बरामद हुआ.

उसके निशानदेही पर धुरिया गांव के ही अनिल मंडल को भी पकड़ा गया. उसके पास से तीन लोडेड देशी कट्टा तथा पेंट के पॉकेट से एक जिंदा गोली बरामद हुआ. अवैध हथियार रखने के आरोप में दोनों आरोपियों को न्यायालय निर्देश के बाद जेल भेज दिया गया. छापेमारी टीम में चौसा थाना अध्यक्ष वीरेंद्र राम, दरोगा मनोज कुमार, सिपाही संजीव कुमार, मुकेश कुमार, रामजन्म राम, राजकुमार शामिल थे.

मधेपुरा पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध हथियार के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार मधेपुरा पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध हथियार के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 23, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.