ट्रैक्टर चालक पर गोली चलाकर किया ट्रैक्टर का टायर क्षतिग्रस्त

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत ट्रैक्टर चालक गंगापुर वार्ड 9 निवासी दिलीप कुमार ने बुधवार को थाने में लिखित आवेदन देकर बताया कि वे मंगलवार को अपना ट्रैक्टर लेकर बहियार जा रहे थे. गंगापुर स्थित नदी के पुल के पास तीन की संख्या में वृंदावन गांव के लोगों ने ट्रैक्टर रोक लिया और पचास हजार के  रंगदारी की मांग करने लगे. उसने कहा कि मैं तो गरीब आदमी हूं, ट्रैक्टर चलाकर अपना भरण पोषण करता हूं. मेरे पास रुपया नहीं है. इतना सुनते ही एक युवक ने उनके ऊपर जान से मारने की नीयत से गोली चला दिया. 

गोली चलाने पर ट्रैक्टर चालक दिलीप कुमार झुक कर अपना बचाव किया तो गोली उनके ट्रैक्टर के पिछले टायर में लग गई, जिससे ट्रैक्टर का टायर फट कर क्षतिग्रस्त हो गया. गोली की आवाज सुनकर लोगो की भीड़ इकट्ठा होते देख बदमाश वहां से भाग गए.

मौके से घटना की सूचना 112 पुलिस को दिया गया. बताया कि सूचना के बाद प्रभारी थानाध्यक्ष दुर्गेश कुमार भी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की. छानबीन के उपरांत  घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया गया तथा पुलिस के द्वारा टायर के अंदर फंसे गोली को निकालकर थाना में जमा करने बोला गया. टायर से गोली निकालकर थाना में जमा कर दिया गया है.

मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष दुर्गेश कुमार ने बताया कि पीड़ित के द्वारा दिए गए आवेदन में तीन लोगों को नामजद किया गया है. आवेदन के आलोक में प्राथमिकी  दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

ट्रैक्टर चालक पर गोली चलाकर किया ट्रैक्टर का टायर क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर चालक पर गोली चलाकर किया ट्रैक्टर का टायर क्षतिग्रस्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 28, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.