अज्ञात ट्रक के चपेट में आने से बाइक चालक की हुई मौत

 

मृतक (फ़ाइल फोटो)
मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव स्थित स्टेट हाईवे 91 पर बुधवार की रात अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत हो गई. जबकि बाइक पर पीछे सवार युवक घायल हो गया. अज्ञात ट्रक चालक ट्रक लेकर घटनास्थल से फरार हो गया. स्थानीय ग्रामीणों ने बाइक चालक और बाइक सवार को आनन-फानन में कुमारखंड सीएचसी लाया. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर राजीव रंजन ने बाइक चालक को मृत घोषित कर दिया. वहीं बाइक पर पीछे बैठे घायल युवक का प्राथमिक उपचार किया गया. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

बताया गया कि कुमारखंड थाना क्षेत्र के रौता पंचायत स्थित बेलही वार्ड 10 निवासी ललटू यादव (45 वर्ष) अपने बाइक से बुधवार को मधेपुरा निजी कार्य से गए हुए थे. देर शाम तकरीबन 8 बजे वापस लौटने के दौरान कुमारखंड थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव स्थित धर्मकांटा के समीप पंहुचते ही कुमारखंड की ओर से आ रहे अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से बाइक चालक ललटू यादव गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि बाइक के पीछे सवार ललटू यादव का भतीजा डब्लू कुमार (24 वर्ष) को बाइक पर से फेंका जाने के वजह से मामूली चोट आई. स्थानीय ग्रामीणों ने बाइक चालक ललटू यादव और पीछे सवार डब्लू कुमार को आनन-फानन में कुमारखंड सीएचसी लाया. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर राजीव रंजन ने ललटू यादव को मृत घोषित कर दिया. वहीं बाइक के पीछे बैठे डब्लू कुमार का प्राथमिक उपचार किया गया. घटना की सूचना मृतक के परिजनों को मिलते ही सभी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. पत्नी शिरोमणि कुमारी का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं मृतक ललटू यादव के दो पुत्र देवराज कुमार (6 वर्ष), अभिराज कुमार (4 वर्ष) जो अपने पिता को देख रोते बिलखते नजर आए. 

घटना की सूचना मिलते ही कुमारखंड थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर उदय कुमार अस्पताल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. पोस्टमार्टम कराने के बाद गुरुवार को मृतक ललटू यादव का शव परिजनों को सौंप दिया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन मिलते ही केस दर्ज कर अग्रेतर समुचित कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

अज्ञात ट्रक के चपेट में आने से बाइक चालक की हुई मौत अज्ञात ट्रक के चपेट में आने से बाइक चालक की हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 25, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.