युवक ने पहले युवती को मारी गोली और फिर खुद को गोली मारकर दे दी जान

मधेपुरा में एक युवक ने पहले एक युवती को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और खुद को भी गोली मारकर अपनी जान दे दी. घटना सदर थाना क्षेत्र के आरपीएम कॉलेज के पीछे की है. इधर घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गयी है. वहीं मौके पर पहुँची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. 

मृत युवती व् युवक की पहचान नीतू कुमारी एवं ओम प्रिय उर्फ रंजीत के रूप में हुई है. घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो दोनों युवक युवती काफी देर से आरपीएम कॉलेज के पीछे बने एक मंदिर के पास बैठकर बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान अचानक से गोली चलने की आवाज आई. आसपास के लोग वहां पहुंचे तो देखा कि युवती जमीन पर पड़ी हुई है और उसके सिर में गोली लगी हुई है तो वहीं युवक के भी सर में गोली लगी हुई है और पिस्टल उसके हाथ में है. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना के बाद मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस दोनों के शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया और घटना की जाँच में जुट गयी. 

घटनास्थल से पुलिस ने एक सहरसा नंबर की बाईक और एक लोडेड पिस्टल भी बरामद किया है. इधर मामले को लेकर मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

युवक ने पहले युवती को मारी गोली और फिर खुद को गोली मारकर दे दी जान युवक ने पहले युवती को मारी गोली और फिर खुद को गोली मारकर दे दी जान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 25, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.