पुरैनी प्रखंड प्रमुख व उप प्रमुख पर लगा अविश्वास प्रस्ताव

भीषण राजनीति उथल पुथल के बीच आखिरकार मंगलवार को पुरैनी के प्रमुख और उपप्रमुख पर समिति सदस्यों ने लगाया अविश्वास प्रस्ताव, एक बार फिर किंग मेकर के रूप में नजर आ रहे हैं पूर्व मुखिया प्रतिनिधि रमन झा.

मिली जानकारी के अनुसार पुरैनी प्रखंड में पंचायत चुनाव के 2 साल बीत जाने के बाद बीते कई दिनों से प्रमुख और उपप्रमुख को लेकर सियासी घमासान छिड़ा हुआ था जिसमें आखिरकार बारह में से आठ समिति सदस्यों ने हस्ताक्षर कर अविश्वास प्रस्ताव का आवेदन प्रखंड विकास पदाधिकारी को सौंप दिया.

इसके बाद से पूरे प्रखंड क्षेत्र में राजनीति का माहौल गर्मा गया है.

विदित हो कि सोमवार की शाम को वर्तमान प्रमुख नविता कुमारी के साथ कुछ समिति सदस्यों ने अपना समर्थन पत्र बीडीओ को सौपा था इसके बाद लोग कयास लगा रहे थे कि एक बार फिर से वर्तमान प्रमुख ही पुरैनी की कमान संभालेंगे लेकिन मंगलवार की सुबह होते ही माहौल बदल गया पुरैनी में राजनीति का चाणक्य कहे जाने वाले पूर्व मुखिया प्रतिनिधि रमन झा के नेतृत्व में समिति सदस्यों ने शक्ति प्रदर्शन करते हुए बीडीओ कार्यालय पहुंचे और वहां उन्होंने अविश्वास प्रस्ताव का आवेदन सौंप दिया.

मालूम हो कि रेखा पंडित, पवन गोस्वामी, मोहम्मद नासिर, किरण देवी, पुष्पा कुमारी, अंशु कुमार सिंह, बीबी सलीमा, मनजीत कुमार ने अपना हस्ताक्षरित आवेदन बीडीओ को सौंपा है.

उसके बाद उपरोक्त सभी समिति सदस्यों ने पदाधिकारी के कार्यालय में भी आवेदन दे दिया।पुरैनी के प्रखंड विकास पदाधिकारी ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है इसके आलोक में अग्रेतर कारवाई प्रक्रिया प्रारम्भ कर दी गई है ।

पुरैनी प्रखंड प्रमुख व उप प्रमुख पर लगा अविश्वास प्रस्ताव पुरैनी प्रखंड प्रमुख व उप प्रमुख पर लगा अविश्वास प्रस्ताव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 09, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.