सड़क दुर्घटना में घायल महिला की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के सुखासन वार्ड-2 में सड़क दुर्घटना में घायल महिला की मंगलवार की रात मौत हो गई. मृतका की पहचान सुखासन वार्ड दो निवासी नीरो कामती की पत्नी उमा देवी (55) के रूप में हुई. मृतका के पुत्र रतन कुमार कामती ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब 5 बजे उनकी मां उमा देवी मधेपुरा-पतरघट मुख्य मार्ग को पार कर रही थी. इसी दौरान एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने उसे टक्कर मार दी और बाइक लेकर मधेपुरा की ओर भाग गया. दुर्घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. आसपास के लोगों की मदद से परिजनों ने उसे मधेपुरा सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां से डॉक्टरों ने जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया. मेडिकल कॉलेज में सीटी स्कैन व अन्य जांच के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. उन्होंने बताया कि मेडिकल कॉलेज से पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही मंगलवार की रात करीब 2 बजे उनकी मौत हो गई.

लाश के गांव पहुंचते ही लोगों ने किया सड़क जाम : 

बुधवार की सुबह मृतका की लाश एम्बुलेंस से गांव पहुंची. आक्रोशित लोगों ने मृतका की लाश को मधेपुरा-पतरघट मुख्य मार्ग पर रखकर सड़क जाम कर दिया. लोगों की मांग थी कि परिजनों को मुआवजा राशि दी जाए और बाइक चालक की पहचान कर उस पर कार्रवाई किया जाए. लगभग 2 घंटे तक सड़क जाम रहा, जिसके कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. जाम की सूचना पर पहुंची सदर थाने की पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त करवाया. 

सदर थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि सड़क जाम कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त करवा दिया गया है. मृतका की लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. परिजनों ने अभी आवेदन नहीं दिया है. आवेदन मिलने पर जांच-पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी.

सड़क दुर्घटना में घायल महिला की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम सड़क दुर्घटना में घायल महिला की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 13, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.