स्टेट हाईवे 91 पर सड़क दुर्घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल, हायर सेंटर रेफर

घायल युवकों की स्थिति गंभीर, बेहतर चिकित्सा के लिए भेजे गए हायर सेंटर

मुरलीगंज से बिहारीगंज जाने वाली मुख्य मार्ग एस एच 91 पर भेलाही के समीप दिन के 2:30 बजे सड़क हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसे स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां मौके पर मौजूद चिकित्सक डॉ राजेश कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को गंभीर बताते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया. 

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि तीव्र गति से आ रहे मिनी ट्रक ने बाइक सवार दोनों युवक को जोरदार ठोकर मार कर दी और फरार हो गए. दोनों युवकों की पहचान मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत भेलाही गांव के वार्ड नंबर 7 निवासी दिनेश ठाकुर के 23 वर्षीय पुत्र पप्पू कुमार और रामानंद पासवान के 22 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार के रूप में की गई है. दोनों ही युवक किसी दाह संस्कार से घर लौट रहे थे. इसी दौरान भेलाही के समीप एस एच 91 पर यह हादसा हो गया. वहीं घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची मुरलीगंज पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई.

स्टेट हाईवे 91 पर सड़क दुर्घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल, हायर सेंटर रेफर स्टेट हाईवे 91 पर सड़क दुर्घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल, हायर सेंटर रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 07, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.