घैलाढ़ में नहीं रुक रहा अपराध, स्वास्थ्य कर्मी से लूटे मोबाइल सरकारी कागजात ओर रुपये

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ ओपी क्षेत्र के लक्ष्मीनिया चौक से पूरब  कब्रगाह के समीप एक स्वास्थ्यकर्मी से दिन के लगभग 1:00 बजे सरकारी मोबाइल, बैग में रखे सरकारी कागजात व नगद ₹400 हथियार दिखा कर लूट लिया. 

बता दें कि ओपी क्षेत्र में अपराध दर लगातार बढ़ता जा रहा है. पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद अपराधियों पर लगाम नहीं लग पा रही है. लोगों के साथ दिनदहाड़े सरेआम लूटपाट छिनतई की घटना बढ़ रही है. पुलिस के द्वारा मजबूत सुरक्षा व्यवस्था की बात सिर्फ कागजी बात ही साबित होकर रह जाती है. अपराधी अपराध को अंजाम दिए जा रहे हैं लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है. 

मिली जानकारी के अनुसार घैलाढ़ पीएचसी में पदस्थापित विश्व स्वास्थ्य संगठन मॉनिटर संत कुमार सिंह रविवार को क्षेत्र से कार्य कर लौट रहे थे कि लक्ष्मीनिया कब्रगाह के समीप पीछे से एक बाइक पर तीन अपराधी आए और हथियार का भय दिखा कर सरकारी मोबाइल, सरकारी कागजात और कुछ पैसे लूट लिए । वहीं प्रभारी ओपी अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि सनहा दर्ज कर लिया गया है।

घैलाढ़ में नहीं रुक रहा अपराध, स्वास्थ्य कर्मी से लूटे मोबाइल सरकारी कागजात ओर रुपये घैलाढ़ में नहीं रुक रहा अपराध, स्वास्थ्य कर्मी से लूटे मोबाइल सरकारी कागजात ओर रुपये Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 27, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.