घर घुसकर तोड़फोड़ एवं छेड़खानी को लेकर आवेदन देकर लगाई न्याय की गुहार

बुधवार को सदर थाना के वार्ड नंबर 18 में एक घर में घुसकर तोड़फोड़ एवं घर की महिलाओं के साथ छेड़खानी करने को लेकर आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

मामले में भैरव कुमार सोनी ने बताया कि अतुल कुमार सिंह, नरेश कुमार, संजय कुमार यादव एवं 20-30 अज्ञात असामाजिक तत्वों के सहयोग से दिन दहाड़े घर तोड़ने के साथ-साथ घर में घुसकर महिलाओं से छेड़खानी की. उन्होंने बताया कि सभी बंदूक, लाठी, डंडा, भाला एवं हथौड़ा के साथ घर पर आये और आते ही घर पर चढ़ कर हथौड़ा से घर को तोड़ने लगे. जब हमलोग घर से बाहर निकले तो संजय कुमार यादव अपने हाथ में लिये बंदूक से फायर किया तथा मेरे पिताजी के सर पर पिस्तौल सटा दिया व अतुल कुमार सिंह एवं नरेश कुमार व अन्य अपराधकर्मियों ने मुझे तथा मेरे परिवार के सदस्यों को हथियार का भय दिखाकर बोला कि साला कुछ बोलोगे तो जान से हाथ धो बैठोगे. 

साथ ही उन्होंने बताया कि संजय कुमार यादव ने मेरे बहन के साथ बुरी नियत से बदतमीजी करना शुरू कर दिया. मेरे भाईयों के विरोध करने पर सभी अभियुक्तगण मिलकर उसके साथ भी मारपीट करने लगा. जब मेरी छोटी बहन अनामिका सोनी एवं भाभी ने भाईयों को बचाने का प्रयास किया तो उन्हें भी भद्दी-भद्दी गाली देने लगा तथा धक्का मुक्की करना शुरू कर दिया. किसी तरह हमलोग घर से जान बचा कर निकले व हल्ला किया तो आस-पास के लोग जमा होने लगे. तब वे लोग घर में घुस कर घर में रखे जेवर तथा कीमती सामान लूट लिया और जाते-जाते धमकी दिया कि यह घर खाली कर दो नहीं तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे. इसकी टेलिफोनिक सूचना 7:37 बजे सुबह में मेरे भाई के द्वारा भवदीय को दिया गया. जिसके पश्चात भवदीय द्वारा पुलिस गश्ती की टीम को घर पर भेजा गया, तब भी वहां कुछ लोग मौजूद थे, जो पुलिस प्रशासन को देखकर भाग गये. 

मुझे पूर्ण विश्वास है कि उक्त अपराधकर्मियों के द्वारा पुनः इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति की जा सकती है. उन्होंने अभियुक्तों के विरूद्ध कार्रवाई करने तथा जान माल की रक्षा करने की गुहार लगाई है. वहीं इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष राज किशोर मंडल ने बताया कि पीड़ित द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है. जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

घर घुसकर तोड़फोड़ एवं छेड़खानी को लेकर आवेदन देकर लगाई न्याय की गुहार घर घुसकर तोड़फोड़ एवं छेड़खानी को लेकर आवेदन देकर लगाई न्याय की गुहार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 29, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.