सेना के रिटायर्ड सूबेदार से रुपए छीनकर भाग रहा बदमाश पकड़ाया, जमकर धुनाई

मधेपुरा में एक सेना के एक रिटायर सूबेदार से रुपए छीनकर भाग रहे एक बदमाश को लोगों पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। 

जानकारी के अनुसार घैलाढ़ प्रखंड के महुआ वार्ड-09 निवासी सूबेदार राघवेन्द्र प्रताप यादव बुधवार को दोपहर करीब एक बजे जिला मुख्यालय स्थित कैनरा बैंक और सेंट्रल बैंक से 1 लाख 80 हजार रुपए निकालकर अपने घर जा रहे थे। शहर के डाक बंगला मोड़ पर पश्चिमी बायपास रोड में बस पर चढ़ने के दौरान बदमाशों ने उसके झोला में ब्लेड मारकर रुपए निकाल लिया। जब वे झोला को ऊपर करके देखा तो रुपए गायब था। तब तक बस खुल चुकी थी। 

सूबेदार ने घटना की जानकारी चौक पर मौजूद कुछ युवकों को दी। युवकों ने बस का पीछा करके नया बस स्टैंड के समीप बस को रुकवाया गया। बस रुकते ही एक बदमाश भागने में सफल रहा। वहीं दूसरे बदमाश को लोगों ने पकड़ लिया। लोगों ने जमकर उसकी धुनाई की। उसके जेब से 50 हजार रुपए बरामद हुआ। मौके पर पहुंचे कमांडो टीम ने पकड़ाए युवक को थाना ले गई। थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि छिनतई के दौरान पकड़ाए युवक से पूछताछ की जा रही है।

सेना के रिटायर्ड सूबेदार से रुपए छीनकर भाग रहा बदमाश पकड़ाया, जमकर धुनाई सेना के रिटायर्ड सूबेदार से रुपए छीनकर भाग रहा बदमाश पकड़ाया, जमकर धुनाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 16, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.