25 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत जीतापुर पंचायत के चामगढ़ टोला वार्ड नंबर 7 में 25 वर्षीय युवक गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

मिली जानकारे के अनुसार मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत जीतापुर पंचायत के चामगढ़ टोला वार्ड नंबर 7 के नहर के किनारे रह रहे सत्तन ऋषिदेव के पुत्र बबलू ऋषिदेव उर्फ वुघाय ऋषिदेव (उम्र 25 वर्ष) किराना दुकान पर बैठे थे. इस समय दो मोटरसाइकिल पर सवार अज्ञात अज्ञात अपराधियों द्वारा रात 8:00 बजे गोली मार दी गई. गोली लगने के उपरांत परिजनों द्वारा सीधे उन्हें बेहतर चिकित्सा के लिए मेडिकल कॉलेज ले गए जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वहीं कुछ ग्रामीणों के अनुसार बताया गया कि शाम में ही गांव के ही कुछ लड़कों से वाद विवाद हुआ था. अब गोली चलाने की घटना में किसका हाथ है यह तो पुलिस द्वारा ही उद्वेदन होगा. ग्रामीणों के अनुसार अपराधियों की एक मोटरसाइकिल भी गिरी हुई पाई गई

मामले में एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि घटना की जानकारी हुई है, उसे इलाज के लिए भेजा गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

25 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या 25 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 03, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.