अपराध: मुरलीगंज थानाक्षेत्र में दिनदहाड़े अपराधियों ने टोटो चालक को मारी गोली

मुरलीगंज थाना क्षेत्र में दोनों गोलीबारी की घटना थमने  का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में घटित हुई अर्जुन ऋषि देव हत्याकांड का मामला अभी ठंढा भी नहीं पड़ा कि एक बार फिर अपराधियों के द्वारा दिन दहाड़े गोलीबारी की घटना सामने आई है. अपराधियों ने दिनदहाड़े मुरलीगंज थाना क्षेत्र में वृंदावन नहर पर चादर बेचने वाले व्यवसायी के टोटो पर किया हमला और टोटो चालक को मारी गोली.

मुरलीगंज थाना अध्यक्ष ने बताया कि घटना के विषय में जानकारी मिली है घटना सत्य है और मामले में छानबीन कर अपराधियों की पहचान के लिए प्रयास किया जा रहा है. 

मिली जानकारी के अनुसार मुरलीगंज थाना क्षेत्र के मीरागढ में आज शाम के करीब 5:00 बजे बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे स्थानीय लोगों की मदद से मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां इमरजेंसी वार्ड में तैनात चिकित्सक डॉक्टर राजेश कुमार ने प्राथमिक उपचार कर स्थिति को गंभीर बताते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया. डॉ राजेश कुमार ने बताया कि गोली युवक के गर्दन में दायी ओर लगी है जहां गोली फंस गई है, इसलिए स्थिति को गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद तुरंत उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

वहीं घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची मुरलीगंज पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. घटना में घायल युवक की पहचान डुमरिया गांव निवासी राजकुमार के रूप में की गई है । गौरतलब है कि इस थाना क्षेत्र में लगातार गोलीबारी की घटना सामने आ रही है. हाल ही में जीतापुर पंचायत के वार्ड नंबर 7 चामगढ़ निवासी अर्जुन ऋषि देव हत्याकांड मामले के बाद से लगातार पुलिस की कार्यशैली पर लोग सवाल उठा रहे थे, जिसमें मुरलीगंज पुलिस की काफी फजीहत हुई थी. वह मामला अभी पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ कि आज फिर देर शाम को अपराधियों ने तांडव मचाया और एक युवक को गोली मार कर गंभीर घायल कर दिया । 

मामले में थाना अध्यक्ष राज किशोर मंडल ने बताया कि सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई की जा रही है. अपराधियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। 

पूरा घटनाक्रम

मामला मुरलीगंज प्रखंड के वृंदावन गंगापुर नहर पुल के पास की है जहां कोल्हायपट्टी निवासी टोटो चालक राजकुमार यादव को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी है. बताया जा रहा है कि वह बेडशीट बेचने वाले को लेकर के रिजर्व में रोजाना जाता था लेकिन आज अचानक गंगापुर वृंदावन नहर पुल के पास घात लगाए अपराधियों ने पैसा लूटने एवं मोबाइल छीनने के दौरान विरोध करने पर उन्हें गोली मार दी. हालांकि बताया जा रहा है कि बेडशीट बेचने वाला रोहतास जिले का है. जो मुरलीगंज के थाना रोड में किराए पर रूम लेकर रहते हैं और रोजाना मुरलीगंज प्रखंड क्षेत्र में टोटो पर सवार होकर वह गांव गांव चादर बेचने जाते हैं. बहरहाल घायल टोटो चालक को मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

अपराध: मुरलीगंज थानाक्षेत्र में दिनदहाड़े अपराधियों ने टोटो चालक को मारी गोली अपराध: मुरलीगंज थानाक्षेत्र में दिनदहाड़े अपराधियों ने टोटो चालक को मारी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 14, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.