बिजली के खंभा से टकराकर एक बाइक सवार मजदूर की मौत

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गिद्धा से श्यामनगर जानेवाली मुख्य मार्ग में मौरा रामनगर गांव वार्ड-7 के समीप बने पुलिया के निकट बिजली खंभा से टकराकर एक बाइक सवार युवक की गुरूवार की देर रात मौत हो गई 

मृतक की शिनाख्त सुपौल जिला के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लतौना दक्षिण पंचायत के कसहा वार्ड-3  निवासी जगदीश पंडित के लगभग 40 वर्षीय पुत्र इंद्रदेव पंडित के रूप में हुई. ग्रामीणों की माने तो टक्कर इतना जबरदस्त था कि बिजली पोल भी टूट गया. बताया गया कि बाइक सवार व्यक्ति कवियाही से मजदूरी का काम कर वापस अपने घर कसहा लौट रहा था कि इसी दौरान मौरा रामनगर गांव में बिजली के खंभे से टकरा गया. इस घटना में मृतक का सर फट गया. 

बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर ही इंद्रदेव पंडित की मौत हो गई. आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी परिजन और शंकरपुर पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इधर घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इधर ग्रामीणों की माने तो युवक शराब पीकर स्पेलन्डर मोटरसाइकिल से तेज गति जा रहा था. हेलमेट भी नहीं पहना था. यदि हेलमेट पहना रहता तो युवक की जान बच सकती थी. 

मालूम हो कि सड़क का जीर्णोद्धार होने के कारण 11 हजार का हाइटेंशन तार का खंभा भी सड़क के बगल में है और उसी जगह पर पुलिया का पाया है. ठोकर में बाईक भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. इधर ग्रामीणों की माने तो यदि युवक हेलमेट पहने रहता तो जान बच सकती थी. वहीं शराब पीने के कारण युवक गाड़ी भी तेज गति से चला रहा था.

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पदाधिकारी को भेजकर शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया.

छह माह पूर्व भी एक युवक की सड़क दुर्घटना में हो चुकी है मौत

छह महीने पूर्व एक बंगाल के मजदूर की उसी जगह पर सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. बताया गया कि बंगाल का मजदूर झरकाहा निवासी फैकन यादव के यहां टेन्ट में सजावट का काम करता था. रात्रि में काम से वापस घर जा रहा था, इसी दौरान गड्ढा में गिरने से मौके पर ही मौत गयी थी. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया था.

बिजली के खंभा से टकराकर एक बाइक सवार मजदूर की मौत बिजली के खंभा से टकराकर एक बाइक सवार मजदूर की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 29, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.