2024 के चुनाव की तैयारी में जुटे जाप सुप्रीमो, मधेपुरा में किया युवाओं से संवाद

मधेपुरा के सुमंगलम बैंक्वेट हाल में जाप सुप्रीमो सह मधेपुरा के पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कोसी प्रमंडलीय युवा संवाद कार्यक्रम आयोजित कर आगामी 2024 चुनाव का शंखनाद कर दिया. कार्यक्रम के मद्देनजर जाप प्रमुख पप्पू यादव ने कोसी के सहरसा, सुपौल और मधेपुरा जिला के सभी जिला अध्यक्ष और प्रखंड अध्यक्ष के अलावे युवा कार्यकर्ताओं की एक बैठक बुलाई जिसमे चुनाव की रणनीतियों पर विशेष रूप से चर्चा की. जहां प्रदेश युवा अध्यक्ष राजदानबीर समेत हजारों की संख्या में महिला और पुरुष युवा कार्यकर्ता शामिल हुए. 

इस दौरान जाप प्रमुख श्री यादव ने मीडिया को संबोधित कहा कि आज युवाओं की जो भूमिका है आज 8 करोड़ रोजगार कहां गए. इन तमाम बिंदुओं को लेकर कोसी के सहरसा, सुपौल और मधेपुरा के युवाओं की एक मीटिंग बुलाई गई है जिसके तहत युवा जनसंवाद किया जा रहा है. हम युथ को कैसे एक बेहतर भूमिका में ला पाएंगे इसके लिए कार्य करने की जरूरत है. मुझे लगता है एक संघर्ष की अहम जरूरत है तभी बेहतर भूमिका में युवा आ पाएंगे. इतना हीं नहीं उन्होंने मीडिया के सवाल पर कहा कि सर आप बेफिकर रहिए 2024 की चुनाव 'इंडिया' जीतेगी. 2024 को लेकर थोड़ा और ब्राइड की जरूरत है मुद्दा सिर्फ पप्पू यादव या जनधिकर पार्टी का नहीं है मुद्दा है लोकतंत्र को कैसे बचाया जाय. डॉक्टर बाबा भीम राव की विचारों को कैसे सुरक्षित रखा जाय और इस देश की सामाजिक व्यवथा को कैसे मजबूत किया जाय. आज हम महिलाओं पर बात नहीं करते हैं. युथ को कैसे बचाया जाय इस पर बात नहीं होती है, हमेशा मणिपुर की घटनाओं पर मजाक उड़ाते हैं. उन्होंने बिना नाम लिए ही भाजपा की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज भारत का हाथ खाली हो चुका है, सबके आंखों में सिर्फ आंसू हैं. राजनीति के लिए सिर्फ हिंदू मुस्लिम और पूरे देश में नफरत की बीज बोया जा रहा है. उन्होंने कहा कि इससे ज्यादा आतंकवाद क्या हो सकता है लगातार दलित और मुसलमानों पर हमला किए जा रहे हैं, साथ ही बाबा साहब और रविदास विचारकों पर भी हमला करवाया जा रहा है. 

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि पप्पू यादव महागठबंधन का हिस्सा बनेगा कि नहीं ये महागठबंधन को तय करना है लेकिन पप्पू यादव इंडिया का हिस्सा बनकर चुनाव लड़ेगा. इतना ही नहीं पप्पू यादव ने कहा मुझे जहां के लोग ज्यादा प्यार देंगे और महागठबंधन होगा पप्पू यादव वहीं से चुनाव लड़ेगा. उन्होंने ने मधेपुरा और पूर्णियां के सवाल पर कहा मैं कोसी सीमांचल को मजबूत कर एनडीए को एक भी सीट जाने नहीं दूंगा जहां के लोग प्यार करेंगे वहीं से चुनाव लडूंगा.

2024 के चुनाव की तैयारी में जुटे जाप सुप्रीमो, मधेपुरा में किया युवाओं से संवाद 2024 के चुनाव की तैयारी में जुटे जाप सुप्रीमो, मधेपुरा में किया युवाओं से संवाद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 13, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.