बीपी मंडल की जयंती के अवसर पर 25 अगस्त को मधेपुरा आएंगे योगेन्द्र यादव

आगामी 25 अगस्त को बीपी मंडल की जयंती के अवसर पर देश के जाने माने विश्लेषक, किसान नेता योगेन्द्र यादव मधेपुरा आएंगे.

उक्त जानकारी तैयारी समिति की बैठक के बाद कोशी नव निर्माण मंच के परिषदीय अध्यक्ष व तैयारी समिति के संयोजक संदीप यादव ने देते हुए बताया कि मधेपुरा की धरती पर पहली बार योगेन्द्र यादव का आगमन हो रहा है. उस दिन वे बी.पी. मंडल की समाधि स्थल पर माल्यार्पण करने जाएंगे. उसके बाद मधेपुरा शहर के पूर्वी बायपास रोड पर, पंचमुखी चौक पर स्थित सुमंगलम विवाह भवन सभागार में यहाँ के बुद्धिजीवियों व नागरिकों को सम्बोधित करेंगे.

उन्होंने बताया कि उनके आगमन की तैयारी के लिए एक तैयारी समिति का गठन किया गया है. जिसकी आज बैठक दिन में 11 बजे से श्री कृष्ण मंदिर गौशाला परिसर में आयोजित हुई. बैठक में कार्यक्रम के आयोजन व तैयारी की विस्तृत रूप रेखा बनाई गई.

आज की बैठक में शम्भू शरण भारती, राजेन्द्र यादव, रामकृष्ण यादव, पंकज यादव, प्रो. विवेकानंद विवेक, रणधीर राणा, किशोर जी, सुमन जी, तुरबसू जी, आशीष सोना, ज्ञानेश्वर जी, ई. मुरारी, सुनील, शहाबुद्दीन व महेंद्र यादव उपस्थित रहे. बैठक का संचालन संदीप यादव ने किया.

बीपी मंडल की जयंती के अवसर पर 25 अगस्त को मधेपुरा आएंगे योगेन्द्र यादव बीपी मंडल की जयंती के अवसर पर 25 अगस्त को मधेपुरा आएंगे योगेन्द्र यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 20, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.