मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी की सजा पर रोक पर मधेपुरा एनएसयूआई ने मिठाई बांटकर मनाया जश्न

सुप्रीम कोर्ट द्वारा मोदी सरनेम मामले में सजा पर रोक लगाए जाने पर आज मधेपुरा एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष निशांत यादव के नेतृत्व में भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय मुख्यद्वार पर जमा होकर लोगों में मिठाई बांटकर जश्न मनाया.

मौके पर एनएसयूआई जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा कांग्रेस नेता श्री राहुल गांधी के सजा पर रोक लगाया जाना यह साबित कर रहा है कि भारत देश का संविधान अभी जिंदा है. यह जीत केवल राहुल गांधी जी की ही नहीं बल्कि देश के लोकतांत्रिक व्यवस्था और संविधान की जीत है. यह सत्ता के अहंकार में डूबे मोदी सरकार के तानाशाही का हार है. आरएसएस और भाजपा के नफरत के राजनीति की हार है. 

जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि जननेता राहुल गांधी इस देश की गरीब, कमजोड़, मजलूम, किसान, मजदूर, छात्र और युवाओं की आवाज हैं. राहुल गांधी जी ने लगातार देश की जनता पर सरकार के अत्याचार और गलत नीतियों को जबरन थोपने के खिलाफ आवाज उठाया. मोदी सरकार द्वारा सार्वजनिक संस्थाओं को औने पौने दाम पर अपने पूंजीपति मित्रों अंबानी और अडानी को गलत तरीके से सौंपने का विरोध किया. अडानी महाघोटाले पर सरकार से सवाल किए तो मोदी सरकार ने षड्यंत्र रचकर फर्जी मुकद्दमे में फंसाकर संसद सदस्यता खत्म करवा दिया लेकिन सत्ताधारी मोदी सरकार यह भूल गई थी कि जीत हमेशा सत्य की होती है और झूठ का मुंह काला होता है. 

मौके पर एनएसयूआई जिला उपाध्यक्ष जितेंद्र कुमार, जिला सचिव सोनू कुमार, जयकिशन कुमार, मिथलेश कुमार, अवनीश कुमार, बिमलेश कुमार, मनीष कुमार, सुमन कुमार, अभिमन्यु कुमार, गोलू कुमार समेत दर्जनों एनएसयूआई कार्यकर्ता मौजूद थे.

मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी की सजा पर रोक पर मधेपुरा एनएसयूआई ने मिठाई बांटकर मनाया जश्न मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी की सजा पर रोक पर मधेपुरा एनएसयूआई ने मिठाई बांटकर मनाया जश्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 05, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.