हीरो मोटरकॉर्प ने आज पेश की नई ग्लैमर, मधेपुरा में यूनिक हीरो शोरूम ने किया लॉन्च

प्रतिष्ठित ग्लैमर ब्रांड की मजबूत विरासत पर सवार होकर, मोटरसाइकिल और स्कूटर बनाने वाली दुनिया की सबसे बड़ी निर्माता हीरो मोटरकॉर्प ने आज नई ग्लैमर पेश की. ग्लैमर का ताजा अवतार 125cc सेगमेंट में कंपनी की तकनीकी रूप से उन्नत और आकर्षक रूप से डिजाइन किये गए उत्पादों की रोमांचक श्रृंखला में नवीनतम वृद्धि है.

प्रौद्योगिकी और शैली का एक आदर्श अवतार, नया ग्लैमर हीरो मोटरकॉर्प की क्रांतिकारी i3s तकनीकी (आइडल स्टॉप-स्टार्ट सिस्टम) के साथ आता है. नया फुली डिजिटल कंसोल, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर और मोबाइल चार्जिंग पोर्ट मोटरसाइकिल की तकनीकी प्रोफाइल को बढ़ाते हैं.

मजबूत डिजाइन सुविधाओं के साथ, नया ग्लैमर और भी अधिक शक्तिशाली और अभिव्यंजक दिखता है. नई चेकर्ड धारियां क्लासिक स्टाइल की आकांक्षाओं पर खड़ी उतरती हैं. सुपीरियर एर्गोनॉर्मिक्स उच्च स्तर का आराम, पहुँच और लम्बी दूरी की यात्रा सुनिश्चित करता है.

दो वैरिएंट ड्रम और डिस्क में लांच की गयी नई ग्लैमर मधेपुरा यूनिक हीरो शोरूम में रु 82,898/- (ड्रम वैरिएंट) एवं रु 86,898/- (डिस्क वैरिएंट) में उपलब्ध है.

लांच पर टिप्पणी करते हुए दीप नारायण सिंह, क्षेत्रीय प्रबंधक हीरो मोटरकॉर्प एवं अशफाक आलम, चेयरमेन यूनिक हीरो ने कहा कि "अपनी अपार लोकप्रियता के साथ, ग्लैमर ने देश के युवाओं के बीच वफादार प्रशंसकों का एक बड़ा आधार तैयार किया है जो स्टाइल और आराम पसंद करते हैं हीरो मोटरकॉर्प में." हमारा इरादा हमेशा अपने ग्राहकों को विशिष्ट सुविधाएं और तकनीकी रूप से उन्नत उत्पाद प्रदान करना रहा है. नई ग्लैमर की शुरुआत सबसे प्रतिस्पर्धी 125cc सेगमेंट में ब्रांड की उपस्थिति को और मजबूत करेगी और बाजार हिस्सेदारी में सुधर करने में मदद करेगी. हमें विश्वास है कि प्रतिष्ठित ग्लैमर अपने नए अवतार में हमारे दोपहिया पोर्टफोलियो की बढ़ती अपील को और बढ़ाएगा.

सामाजिक कार्यकर्त्ता वरीय पत्रकार प्रोफेसर प्रदीप कुमार झा ने लांच किया और ग्लैमर की मॉडल की सराहना की. कार्यक्रम का संचालन महताब आलम ने किया.

हीरो मोटरकॉर्प ने आज पेश की नई ग्लैमर, मधेपुरा में यूनिक हीरो शोरूम ने किया लॉन्च हीरो मोटरकॉर्प ने आज पेश की नई ग्लैमर, मधेपुरा में यूनिक हीरो शोरूम ने किया लॉन्च  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 25, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.