होमगार्ड बहाली: मेरिट लिस्ट जारी करने की मांग को लेकर चल रहा धरना समाप्त

मधेपुरा में होमगार्ड बहाली प्रक्रिया के तहत मेरिट लिस्ट जारी करने की मांग को लेकर कई दिनों से चल रहा धरना प्रदर्शन हुआ समाप्त, जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने डीएम से बात कर धरना करवाया समाप्त.

मधेपुरा में लंबित होमगार्ड बहाली प्रक्रिया के तहत मेरिट लिस्ट जारी करने की मांग को लेकर बीते कई दिनों से मधेपुरा के कला भवन स्थित होमगार्ड जवान अपनी मांग के समर्थन में धरना प्रदर्शन कर रहे थे. बताया जा रहा है कि पिछले तीन माह से होमगार्ड बहाली प्रक्रिया लंबित है. जिला प्रशासन द्वारा मेरिट लिस्ट जारी नहीं किया जा रहा है जिसके विरुद्ध होमगार्ड जवानों ने कई बार धरना प्रदर्शन के माध्यम से अपनी मांग डीएम विजय प्रकाश मीणा से रखी थी लेकिन इस दिशा में जिला प्रशासन ने कोई ध्यान नहीं दिया.

वहीं आज धरनास्थल पर पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने होमगार्ड जवानों को समझा बुझा कर धरना समाप्त करवाया और डीएम विजय प्रकाश मीणा से वार्ता कर आगामी 28 तारीख तक मामले का निष्पादन करवाने की बात कही. 

मौके जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि मधेपुरा डीएम ने बताया कि आगामी 28 तारीख तक सभी प्रक्रिया को आगे बढ़ा दी जाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि होमगार्ड एक सम्मानित समूह ही नहीं बल्कि पीड़ित समूह है. बहुत जल्द इस मामले का निष्पादन कर दिया जाएगा.

होमगार्ड बहाली: मेरिट लिस्ट जारी करने की मांग को लेकर चल रहा धरना समाप्त होमगार्ड बहाली:  मेरिट लिस्ट जारी करने की मांग को लेकर चल रहा धरना समाप्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 26, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.