चोरों ने मोटरसाइकिल गैरेज पंक्चर पार्ट्स दुकान में देर रात लाखों के सामान उड़ाये

मुरलीगंज थाना अंतर्गत बलदेव चौक गम्हरिया से शनिवार की देर रात एक मोटर साइकिल गैरेज, पंचर सह पार्ट्स दुकान से अज्ञात चोरों ने पीछे लगी टीन की टट्टी  फाड़कर तकरीबन  हजार का समान चोरी कर लिया. पीड़ित गैरेज मालिक जीतापुर पंचायत के गम्हरिया वार्ड 10 निवासी मो. मुख्तार ने बताया कि शनिवार की रात नौ बजे वह अपनी गैरेज बंद कर घर चला गया. रविवार की सुबह जब वह अपना गैरेज खोला तो पाया कि गैरेज का पीछे वाला टट्टी (टाट) को तोड़कर चोरी किया है. अज्ञात चोरों ने उसके गैराज से करीब 26 हजार कीमत का मोटर, 10 हजार रुपए का मोबिल, 15 हजार रुपए का मोटर स्पेयर पार्ट्स और 2 हजार रुपए का रिंच सेट यानि करीब साठ हजार रुपए कीमत का समान चोरी कर लिया. बताया कि इसकी सूचना पुलिस को देने की तैयारी की जा रही है.

वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि चामगढ़, गम्हरिया, बेलो क्षेत्रों में नशा तस्करों एवं नशेरियो की तादाद बढ़ती जा रही है. लगातार चोरी की घटना बढ़ती जा रही है. पुलिस प्रशासन का भी गश्त नहीं होता है, जिससे नशेड़ी बेखौफ होकर चोरी चकारी की घटना को अंजाम दिया करते हैं.

चोरों ने मोटरसाइकिल गैरेज पंक्चर पार्ट्स दुकान में देर रात लाखों के सामान उड़ाये चोरों ने मोटरसाइकिल गैरेज पंक्चर पार्ट्स दुकान में देर रात लाखों के सामान उड़ाये Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 16, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.