खुलासा: प्रेम प्रसंग में की गई थी तुषार सिंह उर्फ बजरंगी की हत्या

मुरलीगंज थाने में प्रेस वार्ता के दौरान मुरलीगंज थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने जानकारी दी कि मुरलीगंज थाना क्षेत्र के सिंगयान पंचायत अंतर्गत मनहरा नहर से 15 जुलाई को एक युवक की शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी.  शनिवार की संध्या करीब 4:00 बजे नहर के समीप भैंस चरा रहे ग्रामीणों के द्वारा नहर में एक युवक का शव तैरता हुआ देखा गया। ग्रामीणों ने शव को पानी से बाहर कर शव पाए जाने की सूचना मुरलीगंज पुलिस प्रशासन को उपलब्ध करवाई गई थी.

सूचना के उपरांत पुलिस पदाधिकारी सिद्धेश्वर पाठक समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी को दल बल के साथ घटनास्थल पर भेजा गया है। घटनास्थल पर मौजूद पुलिस पदाधिकारी सिद्धेश्वर पाठक ने बताया कि मृतक शव की पहचान कर ली गई थी। मृतक की पहचान पूर्णिया जिला अंतर्गत बड़हरा कोठी थानाक्षेत्र के दीबरा बाजार निवासी मुकेश सिंह के पुत्र तुषार सिंह उर्फ बजरंगी (25 वर्ष) के रूप में की गई । शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है। पुलिस के द्वारा पूछताछ के दौरान मृतक के पिता मुकेश सिंह ने बताया कि पिछले तीन दिन पूर्व से उनका पुत्र घर से लापता था। वह अपने स्तर से अपने पुत्र को रिश्तेदारों एवं अनियंत्रित ढूंढ रहे थे। इसी बीच उन्हें सूचना मिली की उनके पुत्र का शव मनहारा नहर पर मिला है। 

मृतक के पिता मुकेश सिंह ने पुलिस को बताया कि उन्होंने पुत्र के लापता होने की सूचना पुलिस को नहीं दिया था। अभी वह अपने स्तर से ही छानबीन में जुटा हुआ था।

वही आज मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि मामला प्रेम प्रसंग में हत्या का था. अनुसंधानकर्ता पुलिस पदाधिकारी रवीश रंजन ने जानकारी देते हुए बताया कि वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान मे मामले का उद्भेदन हो पाया है और प्राथमिकी अभियुक्त महाराज जी कुमार पिता सुरेश शर्मा, छोटेलाल कुमार उर्फ छोटू पिता सियाराम शर्मा, दोनों का घर इटहरी वार्ड नंबर 14 थाना जानकीनगर जिला पूर्णिया तीसरे अभियुक्त सीमा कुमारी पिता कालेश्वर शर्मा धर हल्दीबाड़ी वार्ड नंबर 6 थाना बरहरा कोठी जिला पूर्णिया द्वारा हत्या किए जाने के मामला सामने आया है. लड़की की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें वीडियो मृतक युवक तुषार सिंह उर्फ बजरंगी के पास था जिससे वह बार-बार सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दिया करता था पहले ही लोगों द्वारा मामले को समझा-बुझाकर खत्म करने का प्रयास किया गया पर तुषार सिंह मानने को तैयार नहीं था. इसी क्रम में उसकी हत्या की गई. हत्या के दो अन्य अभियुक्त अभी भी फरार हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है

मामले के उद्भेदन के बाद तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत मे मधेपुरा भेजा जा रहा है.

मामले में थानाध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया उस समय लापता होने के बाद पिता ने किसी भी थाने में प्राथमिकी दर्ज नहीं करवाई थी. लाश मिलने के उपरांत प्राथमिकी दर्ज करवाई गई थी प्राथमिकी दर्ज होने के उपरांत अनुसंधान के क्रम में डूबने से नहीं बल्कि प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या का मामला सामने आया.

खुलासा: प्रेम प्रसंग में की गई थी तुषार सिंह उर्फ बजरंगी की हत्या खुलासा: प्रेम प्रसंग में की गई थी तुषार सिंह उर्फ बजरंगी की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 26, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.