मणिपुर की घटना को लेकर जन अधिकार पार्टी ने जलाया गृहमंत्री का पुतला

मणिपुर में हुए महिलाओं के ऊपर अत्याचार के विरोध में जन अधिकार पार्टी (लो०) के राष्ट्रीय अध्यक्ष  राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव के आह्वान पर गृहमंत्री का पुतला दहन कार्यक्रम के तहत मधेपुरा के जिला अध्यक्ष मोहन मंडल के नेतृत्व में मधेपुरा में पुतला दहन किया गया.

प्रदेश महासचिव रामकुमार यादव ने कहा कि यह आज़ाद भारत में पहली बार ऐसी घटना घटी है हमलोग काफी शर्मिंदा हैं. प्रदेश उपाध्यक्ष अजीर बिहारी ने कहा कि आज हमलोग सड़क से लेकर सदन तक लड़ाई लड़ रहे है ज़ब तक मणिपुर हिंसा में पीड़ित को न्याय नहीं मिल जाता है तब तक हमलोग अपनी लड़ाई जारी रखेंगें.

जाप युवा जिला अध्यक्ष गोपी कृष्ण विडिओ यादव ने कहा कि जहाँ-जहाँ भाजपा की सरकार वहाँ-वहाँ इसी तरह की घटना बार-बार हो रही है जो दु:खद है. युवा शक्ति जिला अध्यक्ष रामचंद्र यदुवंशी व अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष मो० इसरार अहमद ने बताया कि इस तरह की घटना से देश में अशांति का माहौल पैदा होता है जो दु:खद है. जाप जिला उपाध्यक्ष सीताराम यादव व रामप्रवेश ने कहा यह सरकार माँ-बहन को सुरक्षा देने में असफल रही है. पप्पू बिग्रेड जिला अध्यक्ष भानु प्रताप व दीपक यादव ने कहा कि केंद्र सरकार के खिलाफ जल्द ही हमलोग राज भवन मार्च करेंगे.

छात्र जिला अध्यक्ष रौशन कुमार बिट्टू व अमन कुमार रितेश ने कहा कि आज मेडल लाने वाले रोड पर हैं और रेपिस्ट खुलेआम घूम रहे हैं, आखिर क्यों मोदी जी?

आईटी सेल जिला अध्यक्ष सतीश यादव ने कहा कि 2014 से लेकर अब तक भाजपा सिर्फ और सिर्फ लाश पर राजनीति और दंगा पर किया है जो दुखद है. कार्यकारी विश्वविद्यालय अध्यक्ष पिंटू यादव ने कहा कि जो सरकार माँ-बहन की इज़्ज़त नहीं बचा सकती वो सरकार को सत्ता में एक मिनट भी रहने का राइट नहीं है.

नगर अध्यक्ष युवा रंजन व नीतीश कुमार ने कहा कि हमलोग गाँव-गाँव जाकर आने वाले चुनाव में इस सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे और इसे सत्ता से बेदखल करेंगें. नगर अध्यक्ष सामंत यादव ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जन-जन के नेता सदा माँ-बहन की इज़्ज़त की रक्षा की है और बहुत जल्द हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव जी मणिपुर जाकर जायजा लेंगे और पीड़ित परिवारों से मिलकर उनकी मदद करेंगे.

कार्यलय उपसचिव शैलेन्द्र कुमार ने कहा कि 09 साल में यह सरकार सिर्फ और सिर्फ सीमा पर जवानों की हत्या करवाई है और मंदिर-मस्जिद करके देश में माहौल ख़राब किया है जो दु:खद है. इस घटना की हमलोग घोर नींद करते हैं.

पुतला दहन कार्यक्रम में प्रखंड अध्यक्ष अशोक यादव, जिला महासचिव कौशल यादव, ओंकार नाथ श्रीवास्तव, मो० सलाम, अजित कुमार, मिथुन यादव, राजकुमार यादव, छोटू यादव, मो० इरफ़ान, आनंद शंकर, अनुज रॉकी, प्रिंस प्रतोष, निगम राज, राहुल राज, अजय कुमार, आर्य रौशन, राजा बाबू, विशाल प्रकाश, समेत सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे.

मणिपुर की घटना को लेकर जन अधिकार पार्टी ने जलाया गृहमंत्री का पुतला मणिपुर की घटना को लेकर जन अधिकार पार्टी ने जलाया गृहमंत्री का पुतला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 22, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.