शराब के नशे में विद्यालय पहुंचे हेडमास्टर को पड़ा महंगा, जाना पड़ा जेल

मधेपुरा के चौसा प्रखंड अंतर्गत रसलपुर धुरिया पंचायत के श्याम टोला के प्राथमिक विद्यालय के प्रधानध्यापक प्रकाश राम को शराब पीकर स्कूल जाना पड़ा महंगा, पुलिस प्रशासन ने जांच कर भेजा सलाखों के पीछे. 

मिली जानकारी के अनुसार चौसा प्रखंड अंतर्गत रसलपुर धुरिया पंचायत के श्याम टोला के प्राथमिक विद्यालय के प्रधानध्यापक प्रकाश राम आज स्कूल टाइम में जहां बच्चो का प्रार्थना चल रहा था. वहीं उसे शराब के नशे में झूमते देखा गया. जिसका वीडियो ग्रामीणों ने बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया और इसकी सूचना चौसा थाना अध्यक्ष किशोर कुमार को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस प्रशासन ने प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार कर मेडिकल जांच के बाद जेल भेज दिया. 

ग्रामीण बिंदेश्वरी मेहरा, महेंद्र दास, प्रदीप मेहरा, मंजुला देवी शीला देवी, उर्मिला देवी ने कहा कि प्रधानाध्यापक प्रकाश राम शराब पीकर अक्सर स्कूल जाता है. स्कूल के शिक्षक और रसोईया के साथ-साथ ग्रामीणों को भी गाली गलौज करता है. आज फिर वह शराब पीकर आया और स्कूल में झूमते हुए प्रवेश कर रहा था तभी किसी ने वीडियो बनाया और सोसल मीडिया पर डालते हुए इसकी जानकारी पुलिस प्रशासन को दिया. तत्पश्चात पुलिस मौके पर पहुंच कर प्रकाश राम को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं ग्रामीणों ने कई गंभीर आरोप प्रधानाध्यापक पर लगाए. जैसे बच्चो को समय पर मिड डे मील नहीं देते हैं. स्कूल विकास फंड का रुपया भी गायब कर देते हैं.

शराब के नशे में विद्यालय पहुंचे हेडमास्टर को पड़ा महंगा, जाना पड़ा जेल शराब के नशे में विद्यालय पहुंचे हेडमास्टर को पड़ा महंगा, जाना पड़ा जेल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 24, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.