आकाशीय बिजली गिरने से 2 महिला मजदूर और एक युवक की मौत, 3 महिला झुलसे

मधेपुरा में आकाशीय बिजली गिरने से खेत में धान रोपने गई 2 महिला मजदूर और एक युवक की हुई मौत, 3 महिला मजदूर पूरी तरह झुलसे. 

मधेपुरा के रामपुर पंचायत के वार्ड 13 निवासी दो महिला मजदूर की मौत आज हुई बारिश में आकाशीय बिजली गिरने से हो गई. वहीं 3 महिला मजदूर पूरी तरह आकाशीय बिजली की चपेट में आने से झुलस गई. बताया जा रहा है कि गांव की कुछ मजदूर महिला रामपुर निवासी सुदिष्ट यादव के खेत में धान रोपने गई थी. इसी दौरान बारिश शुरू हुई और बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरने से दो महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि 3 महिला मजदूर पूरी तरह झुलस गई, जिसका इलाज मुरलीगंज के अस्पताल में चल रहा है. 

वहीं दूसरी घटना में मधेपुरा प्रखंड के साहुगढ़ पंचायत वार्ड नंबर 7 के 14 वर्षीय युवक की मौत हो गई. युवक गौतम कुमार घास काटने के लिए गए थे. आकाशीय बिजली गिरने से उनकी मौत हो गई. 

बता दें कि बिहार में इन दिनों मानसून के दस्तक देने के बाद लगातार बारिश हो रही है. जहां किसान को इसका फायदा हो रहा है तो वहीं आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत का आंकड़ा भी बढ़ना शुरू हो गया है.



आकाशीय बिजली गिरने से 2 महिला मजदूर और एक युवक की मौत, 3 महिला झुलसे आकाशीय बिजली गिरने से 2 महिला मजदूर और एक युवक की मौत, 3 महिला झुलसे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 13, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.