देसी कट्टा व जिन्दा कारतूस के साथ एक गिरफ्तार 

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के रहटा स्थित मटुकधारी गेट के समीप से बुधवार की रात गश्ती के दौरान पुलिस ने एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस व एक मोबाईल फोन के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर कर लिया. गिरफ्तार युवक को पुलिस ने गुरुवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. 

थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया कि दरोगा मुकेश कुमार, जमादार अनिल कुमार मय पुलिस फोर्स के साथ गश्ती करने के लिए क्षेत्र में निकले थे. गश्त के दौरान थाना क्षेत्र के रहटा स्थित एसएच 91 पर मटुकधारी गेट के समीप पुलिस की वाहन को देखकर एक युवक भागने लगा. पुलिस पदाधिकारी और पुलिस फोर्स ने शक के बुनियाद पर उक्त युवक को खदेड़ कर पकड़ लिया. गिरफ्तार युवक थाना क्षेत्र के रहटा वार्ड 11 निवासी प्रिंस कुमार बताया जा रहा है. 

गिरफ्तार युवक की तलाशी लेने के दौरान कमर से एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस व एक मोबाइल फोन बरामद हुआ. गिरफ्तार युवक के विरुद्ध थाने में आर्म्स एक्ट के तहत थाना कांड संख्या- 286/2023 दर्ज कर गिरफ्तार आरोपी प्रिंस कुमार को पुलिस अभिरक्षा में न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

देसी कट्टा व जिन्दा कारतूस के साथ एक गिरफ्तार  देसी कट्टा व जिन्दा कारतूस के साथ एक गिरफ्तार  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 13, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.