पंचायत उप चुनाव का रिजल्ट घोषित, विजयी प्रत्याशियों के समर्थकों ने मनाया जश्न

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड क्षेत्र के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तर्ज पर पंचायत उप चुनाव का रिजल्ट आ गया. राज्य निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देश में सुबह आठ बजे से मतों की गणना शुरू हुई. 

तीन पंचायत में वार्ड सदस्य पद के लिए चिकनी फुलकाहा ,जीवछपुर, गम्हरिया में 1726 मतदाताओं में 1333 मतदाताओं ने  मत का प्रयोग किया. जिसमें जीवछपुर पंचायत के वार्ड नंबर 02 मे 7 प्रत्याशियों मैदान में थे. जिसमें जयनारायण यादव को 151 वोट मिले तो दूसरे स्थान पर अभिनंदन को 68 मत प्राप्त हुआ. इस तरह से  जयनारायण यादव 83 वोट से जीत दर्ज किया. वहीँ चिकनी फुलकाहा पंचायत के वार्ड नंबर 06 में दो प्रत्याशी मैदान में थे.  रेखा देवी को 212 मत और माला देवी को 273 मत मिले. जिसमें माला देवी ने रेखा देवी को पराजित कर माला देवी 61 मत से जीत दर्ज की तो वही गम्हरिया पंचायत के वार्ड नंबर 04 से दो प्रत्याशी संजु देवी और कविता देवी  मैदान में अपना भाग्य अजमा रहे थे. जिसमें संजु देवी को 352 मत मिले और कविता देवी को 99 मत मिला. इस प्रकार संजु देवी ने 253 मत लाकर जीत दर्ज किया. 

चुनाव परिणाम की घोषणा होते ही जीते हुए प्रत्याशियों के समर्थकों ने अबीर गुलाल लगाकर जीत की बधाई दी.

पंचायत उप चुनाव का रिजल्ट घोषित, विजयी प्रत्याशियों के समर्थकों ने मनाया जश्न पंचायत उप चुनाव का रिजल्ट घोषित, विजयी प्रत्याशियों के समर्थकों ने मनाया जश्न  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 27, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.