नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला मुख्य आरोपी चढ़ा पुलिस हत्थे

मधेपुरा में बीते 6 मई को नाबालिग बच्ची के साथ हुई दुष्कर्म के मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया 36 घंटो के अंदर गिरफ्तार. दरअसल मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत झिटकिया गांव स्थित बीते 6 मई को बहियार में बकड़ी चरा रही 9 वर्षीया नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को दो युवकों ने मिलकर अंजाम दिया था. घटना के बाद इलाके में दो समुदायों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई थी, लेकिन मधेपुरा एसपी राजेश कुमार के निर्देशन में तत्काल स्पेशल टीम गठित की गई. इस टीम का नेतृत्व कर रहे मधेपुरा सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने तत्काल एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. जिसके बाद मामला शांत हुआ और आज पुलिस के हत्थे चढ़ा मुख्य आरोपी को भी जेल भेज दिया गया. 

बता दें कि इस मामले को लेकर एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने आज सदर थाना में प्रेस वार्ता आयोजित कर पत्रकारों को बताया कि बीते 6 मई को सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना घटित हुई थी, जिस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तत्काल एक नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर पूर्व में ही जेल भेज दिया था, लेकिन मुख्य आरोपी फरार चल रहा था. मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया, जिस टीम के द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही थी और बीती देर रात सदर थाना क्षेत्र में छापेमारी कर मुख्य आरोपी चंदनपुर वार्ड नंबर 12 थाना सौर बाजार जिला सहरसा निवासी पप्पू यादव के पुत्र सोनू कुमार यादव उर्फ दिलखुश को गिरफ्तार किया गया. साथ ही कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है.

नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला मुख्य आरोपी चढ़ा पुलिस हत्थे नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला मुख्य आरोपी चढ़ा पुलिस हत्थे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 09, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.