तेज रफ्तार बाइक टकराई ट्रैक्टर के ट्रेलर से, दोनों बाइक सवार युवक की मौत

मृतक सूरज (फ़ाइल फोटो)
मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत के पड़वा नवटोल पंचायत के दक्षिणी हिस्से विष्णुपुर रेलवे ढाला के समीप शाम 7:30 बजे बेलो चामगढ़ से तेज रफ्तार से आ रही एक अनियंत्रित बाइक जिस पर दो नवयुवक सवार थे सड़क किनारे खड़े एक ट्रैक्टर के ट्रेलर से टकरा गई । 

गौरतलब हो  कि बाइक पर दो युवक सवार थे, जिसमें एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल युवक की पहचान स्थानीय विष्णुपुर वार्ड नंबर 9 निवासी अर्जुन यादव के पुत्र गौतम कुमार उम्र 14 वर्ष के रूप में की गई । वहीं मृतक की पहचान विष्णुपुर वार्ड नंबर 10 निवासी कोकाय यादव के पुत्र सूरज कुमार उम्र 17 वर्ष के रूप में की गई । स्थानीय लोगों के द्वारा आनन-फानन में घायल युवक को जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज मधेपुरा पहुंचाया गया। जहां ड्यूटी पर उपस्थित डॉक्टर उसके स्थिति को गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। इलाज के लिए पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में ही युवक की मौत हो गई। 

स्थानीय लोगों द्वारा दुर्घटना के विषय में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं नवयुवक को बेलगाम रफ्तार से मोटरसाइकिल उड़ाना और नशे की गिरफ्त में चला जाना यह आम बात हो गई है जिसके कारण आए दिन दुर्घटनाएं घट रही है

मृतक गौतम (फ़ाइल फोटो)

मामले में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम के उपरांत सब को परिजनों को सौंप दिया गया है दुर्घटना के के विषय में उन्होंने बताया कि लापरवाही से वाहन चलाने के कारण दुर्घटना घटी है अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है.

परिजनों व ग्रामीण ने दुर्घटना के बारे में बताया कि मृतक गौतम कुमार अपने पड़ोसी सूरज कुमार के साथ उसी के बाइक से अपनी मां को अपने ननिहाल कुमारखंड थानाक्षेत्र के रहटा पंचायत अंतर्गत चंडी स्थान छोड़ने गया था। वहां से लौटने के बाद दोनों घर नहीं आकर चामगढ़ चौक चला गया। संध्या के करीब सात बजे वे दोनों चामगढ़ से बरियाही के रास्ते वापस घर लौट रहा था। इसी क्रम में से महज कुछ ही दूर पर स्थित रेलवे ढाला से दक्षिण  सड़क किनारे खड़े एक ट्रैक्टर की ट्रेलर से टकरा गया। ग्रामीणों ने बताया कि सूरज कुमार मुंबई एवं अन्य शहरों में रहकर मेहनत मजदूरी की काम किया करता था।  माह पूर्व वह नवटोल चौक पर ही मोबाइल रिपेयरिंग, नई मोबाइल दुकान खुली थी। गौतम कुमार किसान परिवार का लड़का था जो अपने पिता अर्जुन यादव का इकलौता पुत्र था। बताया गया कि गौतम कुमार गांव में रहकर ही पढ़ाई कर रहा था। दोनों के इस मौत से परिवार परिजन समेत पूरे गांव का माहौल गमगीन उठा है.

तेज रफ्तार बाइक टकराई ट्रैक्टर के ट्रेलर से, दोनों बाइक सवार युवक की मौत तेज रफ्तार बाइक टकराई ट्रैक्टर के ट्रेलर से, दोनों बाइक सवार युवक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 02, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.