देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार

मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत जोरगामा पंचायत में बुधवार की दोपहर बाद तीन बजे पुलिस जोरगामा पुल के पास लोडेड कट्टा, कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. गुरुवार दिन के 12:00 मुरलीगंज थाना परिसर थाना परिसर में थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने प्रेस वार्ता कर बताया कि बुधवार की दोपहर पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि जोरगामा में एक युवक लोडेड देसी कट्टा के साथ घूम रहा है. सूचना के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए गश्त कर रहे पुलिस पदाधिकारी रामबचन प्रसाद दल बल के साथ जोरगामा पहुंचे तो एक युवक पुलिस को देखते ही भागने का प्रयास किया. कमांडो बल शिव शंकर कुमार, कुंदन कुमार समेत अन्य ने खदेड़ कर भाग रहे उस युवक को पकड़ लिया. तलाशी के दौरान उसके कमर में एक लोडेड देसी कट्टा (कट्टा-कारतूस) बरामद किया गया. 

देशी कट्टा व एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार युवक से पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम शिव कुमार पासवान पिता सीताराम पासवान घर जोरगामा वार्ड 2  बताया.

वहीं उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि इसके आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है. क्या कहीं और किसी आपराधिक घटना में इसकी संलिप्तता है या नहीं. वहीं तत्काल उक्त युवक के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.

देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 06, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.