अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटने से एक 13 वर्षीय मजदूर की हुई मौत, एक गंभीर रूप से घायल

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत देर रात बेलो पंचायत के चामगढ़ भित्ता टोला में अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटने से एक बाल मजदूर की मौत हो गई. दुर्घटना में मारे गए बालक का नाम अमित ऋषिदेव पिता अनिल ऋषिदेव घर गुड़की बरियाही वार्ड नंबर 3 की गाड़ी पलटने के बाद मौत हो गई जबकि एक मजदूर गंभीर रूप से घायल है. 

घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रैक्टर भराही ओ.पी. क्षेत्र में सामान लोड कर वापस मुरलीगंज की ओर जा रहा था. इस दौरान चामगढ़ भित्ता टोला के समीप तीव्र गति की वजह से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. जिस घटना में ट्रैक्टर पर सवार 2 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसमें एक 13 वर्षीय बालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं दूसरे मरीज को गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना में ड्राइवर और खलासी मौके से फरार हो गए. वहीं घटना की सूचना मुरलीगंज पुलिस को दी गई. सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं पीड़ित परिजनों में महिला ने बताया कि उमेश यादव का ट्रैक्टर था.

मामले में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि आज शनिवार शाम 4:00 बजे तक पीड़ित परिवारों द्वारा अब तक कोई आवेदन आवेदन नहीं दिया गया है और लाश का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है.

अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटने से एक 13 वर्षीय मजदूर की हुई मौत, एक गंभीर रूप से घायल अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटने से एक 13 वर्षीय मजदूर की हुई मौत, एक गंभीर रूप से घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 22, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.