नवजात बच्चे को सड़क किनारे फेंक रफूचक्कर हुई कलयुगी मां, इलाके में मचा हड़कंप

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के बेलोखरी गांव से पश्चिम लक्ष्मीनिया से परमानपुर ओपी जाने वाली मुख्य सड़क पुल के समीप नवजात शिशु की लाश रोड किनारे गेहूं के खेत में फेंकी हुई थी. बच्चे की लाश मिलने का पता चलते ही सनसनी फैल गई. मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. भीड़ से अनेकों तरह की बात आने लगी. कोई कह रहा था कि क्या मजबूरी रही इस माँ की जिसने नवजात को सड़क किनारे फेंक दिया. जबकि नवजात शिशु लड़का था. वहीं अनेक मुँह अनेक बातें होने लगी. जबकि सरकार बेटा बेटी एक समान के नारे के साथ बेटी बचाओ अभियान चला रही है. 

वहीं आज भी समाज में भ्रूण हत्या सहित बेटियों पर अत्याचार कम होने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में आज भी जहां बेटियों की भ्रूण हत्या करवा देते हैं या फिर कलयुगी मां नाजायज बच्चे को जन्म देकर सड़क किनारे फेंक कर कुत्तों से नोचवाते है. 

घटना की सूचना लोगों ने घैलाढ़ पुलिस को दी. सूचना पाते ही थाना अध्यक्ष विकास कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर नवजात बच्चे के शव को कब्जे में लेकर जनप्रतिनिधियों के सहयोग से बच्चे को दफना दिया. थाना अध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि मृतक नवजात को देखने से रात्रि में जन्म हुआ लगता है. अज्ञात परिजनों ने नवजात को रोड किनारे फेंक दिया. नवजात को फेंकने के बाद उसकी मौत हुई है या फेंकने से पहले इस संबंध में जांच की जा रही है. अज्ञात परिजनों की तलाश की जा रही है.

नवजात बच्चे को सड़क किनारे फेंक रफूचक्कर हुई कलयुगी मां, इलाके में मचा हड़कंप नवजात बच्चे को सड़क किनारे फेंक रफूचक्कर हुई कलयुगी मां, इलाके में मचा हड़कंप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 20, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.