16 वर्षीय युवक की सड़ी-गली लाश मिलने से इलाके में सनसनी

मधेपुरा जिला के चौसा थाना क्षेत्र के घोषई बहियार के श्याम टोला के पास शुक्रवार को बांस बाड़ी में सड़क किनारे एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

 बताया जाता है चौसा थाना क्षेत्र के घोषई ठाकुर बड़ी से रसलपुर धुरिया पंचायत के श्याम टोला जाने वाली ग्रामीणों सड़क के पास एक बांस बाड़ी में बांस काटने गए ग्रामीण को बहुत बदबू आ रही थी. आस पास नजर दौडाने पर पर जमीन के ऊपर एक मानव का सर दिखाई दिया. जानकारी जंगल की आग की तरह पूरे गांव में फैल गई और शव को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। मृतक के शरीर का कुछ हिस्सा मिट्टी से बाहर था और शव बदबू दे रहा था। शव को देखने से यह साफ जाहिर होता है की किसी व्यक्ति के द्वारा हत्या कर शव को मिट्टी से ढक दिया है. मृतक का शरीर मिट्टी में धंसे हुए मिलने से लोगो को शक है कि हत्या से पहले उसने आरोपी के साथ संघर्ष किया गया है।

इस की सूचना चौसा पुलिस प्रशासन को दी गई. जानकारी मिलते ही चौसा थाना अध्यक्ष किशोर कुमार, अवर निरीक्षक विनय शंकर प्रसाद, सहायक अवर निरीक्षक प्रदीप कुमार ने दलबल के साथ घटना स्थल आस पास निरीक्षण किए पुलिस को घटनास्थल के कुछ दूरी पर से एक जोड़ा जप्पल, एक घड़ी भी मिला है। उसका चेहरा झुलसे होने से पुलिस को शक है कि हत्या के बाद उसकी पहचान मिटाने के लिए संभवत: किसी केमिकल द्वारा उसे जलाने का प्रयास किया गया हो । शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया। 

बाद में जानकारी दी गई कि शव चौसा थाना क्षेत्र के घोषई वार्ड नंबर 07 निवासी स्वर्ण किरण के 16 वर्षीय पुत्र अमृत किरण का है। घटना के संदर्भ में ग्रामीणों ने बताया की युवक लगभग 10 दिनों से बिना किसी को कुछ बताए घर से बाहर चला गया था  । वहीं अमृत के मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। बताया जा रहा है की मृतक इससे पूर्व भी कई बार बिना बताए घर से बाहर भाग जाता था लेकिन इस बार वह वापस नहीं आया था । इस कारण से पुलिस को युवक के गुमशुदा होने का आवेदन नहीं दिया गया था. हालांकि परिजन के द्वारा खोजबीन की जा रही थी। 

16 वर्षीय युवक की सड़ी-गली लाश मिलने से इलाके में सनसनी 16 वर्षीय युवक की सड़ी-गली लाश मिलने से इलाके में सनसनी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 25, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.