ट्रेन पर चढ़ने के दौरान महिला गिरी प्लेटफार्म से नीचे पटरी पर, दाहिना पैर कटा

मुरलीगंज रेलवे स्टेशन पर सोमवार की शाम 7 बजे पूर्णिया के लिए ट्रेन में चढ़ने के दौरान फिसलकर गिरने से एक महिला दाएं पैर कटने से गंभीर रूप से जख्मी हो गई. प्लेटफार्म पर मौजूद लोगो ने आनन फानन में जख्मी महिला को सीएचसी पहुंचाया. जहां मौके पर मौजूद डा. मुकेश पांडेय ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए हायर सेन्टर रेफर कर दिया. 

डॉक्टर ने बताया कि पैर पूरी तरह कटकर अलग हो चुका है. इस बीच घायल महिला के परिजन अस्पताल पहुंच गए थे. महिला के रिश्तेदार शंभू साह ने बताया कि घायल महिला बिहारीगंज थाना क्षेत्र के बभनगामा गाँव निवासी राम साह की पत्नी रेखा देवी 35 वर्ष का दांया पैर कट गया है. बताया गया कि रेखा देवी बभनगामा पंचायत में आंगनबाड़ी सेविका के पद पर कार्यरत है, जो अपने पुत्र से मिलने पूर्णिया जा रही थी. 

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि प्लेटफार्म की ऊंचाई कम रहने के कारण हादसा हुआ है. लोगों ने बताया कि मुरलीगंज रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म का ऊंचीकरण नहीं होने के कारण आए दिन स्टेशन पर यात्रियों को जान से भी हाथ धोना पड़ा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि प्लेटफार्म काफी नीचे है, जिस कारण यात्रियों को ट्रेन पर चढ़ने और उतरने के दौरान काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

ट्रेन पर चढ़ने के दौरान महिला गिरी प्लेटफार्म से नीचे पटरी पर, दाहिना पैर कटा ट्रेन पर चढ़ने के दौरान महिला गिरी प्लेटफार्म से नीचे पटरी पर, दाहिना पैर कटा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 06, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.