उचक्कों ने स्कूटी बाइक की डिक्की खोल कर ढाई लाख रूपये उड़ाए

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज के चंदा टॉकीज गली में उचक्कों ने स्कूटी बाइक की डिक्की खोल कर ढाई लाख रुपया लेकर फरार हो गया.

घटना दिन के 2:30 बजे घटित हुआ. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. बिहारीगंज के व्यवसायी संजय कुमार जयसवाल ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि वे एसबीआई मुख्य शाखा से ढाई लाख रूपये की निकासी कर अपने घर जहां वह अपना सीएसपी संचालित करता है, जा रहा था. इसी बीच किसी कार्य  से कुछ सामान खरीदने के लिए वह चंदा टॉकीज गली में एक दुकान के पास गया.

इसी चंद मिनटों के दौरान उचक्कों ने मास्टर चाबी से डिक्की खोल कर लाखों रुपए लेकर फरार हो गया. सीसीटीवी फुटेज में तीन उचक्के को स्पष्ट देखा जा रहा है, कि वह किस प्रकार रेकिंग कर रहा है, तथा एक सामान्य सा दिखने वाला लड़का कितनी चालाकी से बाइक की डिक्की खोलकर रुपया लेकर फरार हो जाता है. 

पीड़ित द्वारा बताया गया कि वह इसकी लिखित सूचना थाने को देंगे. वहीं घटना के बाद आमजनों ने स्थानीय प्रशासन को लेकर चिंता जाहिर की है कि दिनदहाड़े इस प्रकार की घटना वह भी मुख्य बाजार में प्रशासन पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करता है.

(रिपोर्ट: रानी देवी/मधेपुरा टाइम्स)

उचक्कों ने स्कूटी बाइक की डिक्की खोल कर ढाई लाख रूपये उड़ाए उचक्कों ने स्कूटी बाइक की डिक्की खोल कर ढाई लाख रूपये उड़ाए Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 06, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.