गोली फायर कर भाग रहे एक युवक को किया गिरफ्तार

112 की टीम ने सिंहेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोली फायर कर भाग रहे एक युवक को गोली के साथ पकड़ कर थाना लाया. 

जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि 112 कंट्रोल को सूचना मिली कि सबैला वार्ड 9 में गांव का ही एक युवक सोनु कुमार, आशीष कुमार, शिवम कुमार हथियार से फायर कर रहा है. वहीं सूचना पर जब 112 की टीम जिसमें नायक भगवान लाल, सिपाही नवीन कुमार, पीटीसी मो. असीम खां जब घटनास्थल पर पहुंचे तो सभी आरोपी स्थल से फरार हो गए थे. वहीं कुछ समय बाद फिर सूचना मिली कि मेडिकल कॉलेज के सामने एक चाय की दुकान में फायर करने वाला सभी आरोपी छुपे छुपे हुए हैं. टीम ने चाय दुकान में छापेमारी कर सोनू कुमार और शिवम कुमार को धर दबोचा तथा एक आरोपी फरार होने में कामयाब रहा. 

दोनों की तलाशी में शिवम कुमार के जेब से 315 बोर का एक कारतूस पाया गया. वहीं दोनों को आदर्श थाना सिंहेश्वर के हवाले कर दिया गया. वहीं दूसरी ओर इस मामले में सबैला वार्ड 9 निवासी ईधेश कुमार ने थाना में आवेदन देते हुए कहा कि मैं अपने दरवाजे पर बैठा था, इसी दौरान तीनों आरोपी युवक वहां हथियार, लोहे का रड से लैस होकर आये और मेरे साथ गाली गलौज करते हुए मेरी पुत्री को उठा लेने की धमकी देने लगे. मैंने गाली गलौज करने से मना किया तो आशीष कुमार ने हथियार से मेरे उपर फायर कर दिया लेकिन इसमें मैं बाल बाल बच गया. उसके बाद गोली चलाए जाने की सूचना 112 कंट्रोल रूम को दी.

गोली फायर कर भाग रहे एक युवक को किया गिरफ्तार गोली फायर कर भाग रहे एक युवक को किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 06, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.