कलयुगी माँ ने नवजात बच्ची को सड़क किनारे फेंका

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र के बरदाहा से पथराहा जाने वाली सड़क किनारे चकला के समीप लावारिस हालत में एक माह के बच्ची को फेंककर मानवता को शर्मसार करने वाला दृश्य सामने आया है. वह सड़क किनारे कपड़े में लिपटा हुआ पड़ा मिला. उसे देखने के लिए काफी संख्या में भीड़ जुट गई. कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई. 

बता दें कि बरदाहा से पथराहा जाने वाली सड़क किनारे चकला गांव के समीप गेहूं के खेत में पुआल के बोझ तले एक मासूम की रोते हुए आवाज सुनकर एक मुसाफिर रुक कर बच्चे के तरफ गया तो 1 माह के करीब बच्ची कपड़े में लिपटी हुई रो रही थी. तभी वहां कोई नहीं रहने के कारण वह मुसाफिर बरदाहा की तरफ चला गया और इसकी सूचना मीडिया को दी. 

वहां के लोगों के मुंह से केवल यही सुनाई दे रहा था कि कितनी बेदर्द मां है जो इसको फेंक कर चली गई. मासूम शिशु को देख लोगों की आंखें नम हो गई और लोगों के मुख से यही निकल रहा था जाको राखे साइयां मार सके ना कोई.

वहीं स्वास्थ्य प्रबंधक कुमार धनंजय ने बताया कि बच्चा फिलहाल ठीक है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. वैसे हेल्थकेयर को सूचना दे दी गई है. आसपास के लोगों से यह जानकारी ली जा रही है कि हाल में किस के घर में बच्चा जन्म लिया था. बच्ची देखने से 1 माह से भी कम की लग रही है. अब तक उसके परिजन का पता नहीं लगा है.

कलयुगी माँ ने नवजात बच्ची को सड़क किनारे फेंका कलयुगी माँ ने नवजात बच्ची को सड़क किनारे फेंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 12, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.