13 वर्षीया लड़की की संदेहास्पद स्थिति में मौत, पूर्व में बहन की भी हुई थी मौत

मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 11 में तेरह वर्षीया लड़की फूल कुमारी की संदेहास्पद अवस्था में मौत हो गई. मामले में लड़की के पिता शालिग्राम पासवान ने बताया कि वह सवेरे काम पर निकल गया था और शाम में लौट कर आया तो घर में यह सब देखा. वहीं लड़की के पिता ने बताया कि शायद वह खेत पर काम करने के लिए लौटी थी और लौटने के बाद घर में क्या हुआ कि चीख पुकार मच गई.

वहीं मामले में लड़की की मां जो लड़की से लिपटी हुई थी. बार-बार यही बात कह रही थी कि मेरी बेटी को डायन खा गया और रो रही थी. वहीं महिला ने बताया कि जब वह दरवाजे पर सरस्वती पूजा के मूर्ति विसर्जन के कार्यक्रम में थी तो ठीक उसी समय एक लड़का आया और कहा कि फूल  कुमारी आंगन में गिरी हुई है. हम उसे उठाकर अस्पताल ले गए जहां मौके पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि आस-पड़ोस के लोगों ने दबी जुबान से बताया कि इससे पूर्व भी इसकी एक बेटी की मौत हो चुकी है और मामला बिल्कुल संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है.

घटना के तुरंत बाद पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए वहां कमांडो बल को मामला देखने के लिए भेजा गया. उसके कुछ सालों बाद स्थानीय पुलिस भी पहुंच गई.

मामले में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि मामला जो भी रहा हो, जिस किसी भी वजह से मौत हुई हो लेकिन पोस्टमार्टम अवश्य कराई जाएगी. जबकि परिजनों द्वारा पोस्टमार्टम नहीं करवाने की बात कह रहे हैं. जिससे मौत के रहस्य पर पर्दा पड़ा रहे.

13 वर्षीया लड़की की संदेहास्पद स्थिति में मौत, पूर्व में बहन की भी हुई थी मौत 13 वर्षीया लड़की की संदेहास्पद स्थिति में मौत, पूर्व में बहन की भी हुई थी मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 27, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.