शिक्षा मंत्री के समर्थन में सड़क पर उतरे राजद कार्यकर्ता, किया प्रधानमंत्री का पुतला दहन

बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री सह मधेपुरा विधानसभा क्षेत्र से राजद के विधायक डा प्रो. चंद्रशेखर की रामचरितमानस पर विवादित टिप्पणी को लेकर सियासी घमासान छिड़ गया है. शिक्षा मंत्री के टिप्पणी पर अयोध्या के संत द्वारा बिहार के शिक्षा मंत्री की जीभ लाने पर 10 करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा करने के बाद राजद कार्यकर्ता आक्रोशित दिखे.

रविवार को प्रखंड अध्यक्ष कपिलदेव सिंह की अध्यक्षता में मधेपुरा जिले के पुरैनी के डुमरैल चौक एसएच 58 पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन कर भाजपा और टिप्प्णी करने वाले संत के खिलाफ अपना विरोध प्रकट करते हुए जमकर नारेबाजी की. 

प्रखंड अध्यक्ष कपिलदेव सिंह ने कहा कि पार्टी शिक्षा मंत्री और उनके बयान के साथ मजबूती से खड़ी है. यह मंडल और कमंडल के बीच की लड़ाई है. मंडल कभी कमंडल के सामने न झुका है और न झुकेगा. उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर को अपने बयान से पीछे हटने की कोई आवश्यकता नहीं है. बिहार के शिक्षा मंत्री की जीभ लाने पर 10 करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा करने वाला फर्जी संत अपराधी है. किसने उसे हिंसा फैलाने का अधिकार दिया. उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए.

मालूम हो कि शिक्षा मंत्री ने श्रीरामचरितमानस, मनुस्मृति और बंच ऑफ थाट्स को समाज में विद्वेष फैलाने वाला ग्रंथ कहा था.

मौके पर पूर्व अध्यक्ष आनंदी मंडल, रामजी यादव, प्रो. मनोज यादव, बलभद्र मेहता, इंद्र कुमार इलू,अविनास यादव, शशि राम, अंगद यादव, निशांत कुमार, रमेश यादव, उपेंद्र सिंह, सीताराम यादव, उपेंद्र यादव, रूपेश कुमार सिंह ,शिवधन शर्मा सहित दर्जनों राजद कार्यकर्ता मौजूद थे.

शिक्षा मंत्री के समर्थन में सड़क पर उतरे राजद कार्यकर्ता, किया प्रधानमंत्री का पुतला दहन शिक्षा मंत्री के समर्थन में सड़क पर उतरे राजद कार्यकर्ता, किया प्रधानमंत्री का पुतला दहन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 15, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.