बेखौफ अपराधी ने सोए अवस्था में एक अधेड़ व्यक्ति की गोली मार कर दी हत्या

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड अन्तर्गत भतनी ओपी क्षेत्र के टेंगराहा सिकियाहा पंचायत स्थित बरहकुरवा में सोमवार की रात बेखौफ अज्ञात अपराधियों ने घर में सोए अवस्था में अधेड़ व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. भतनी ओपी प्रभारी अरविंद मिश्रा मय पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. 

गोली मारकर हत्या कर दिए जाने की खबर जंगल में लगी आग की तरह चहुंओर फैल गई. इलाके में हत्याकांड के कारण लोग खौफजदा हैं. वहीं लोग आक्रोशित भी हैं.

बताया गया कि भतनी ओपी क्षेत्र के टेंगराहा सिकियाहा पंचायत स्थित बरहकुरवा निवासी रामानंद यादव सोमवार की रात अपने घर में सोए हुए थे. सोए अवस्था में घर में घुसकर रामानंद को दो गोली मार दिया. एक गोली सर में और दूसरी गोली गर्दन में लगी. जिसके कारण मौके पर ही मौत हो गई. मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक की बेटी नीलम देवी ने बताया कि मंगलवार को सुबह में जानकारी मिली कि पिताजी को गोलीमार कर हत्या कर दिया है. पिता जी घर पर अकेले रहते थे. तीन माह पूर्व भी मेरे पिता रामानंद यादव को चाकू से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था. मेरा बड़ा भाई संजीत यादव व मां संजू देवी से मृतक पिता रामानंद से भूमि विवाद के कारण बराबर घरेलू विवाद चलता रहता था. 

वहीं स्थानीय लोग हत्या को घरेलू विवाद व भूमि विवाद से भी जोड़ कर देख रहे हैं. वहीं गांव के कुछ लोगों का कहना है कि मृतक की पत्नी का गांव के दूसरे लोग से प्रेम प्रसंग चल रहा है. वहीं ग्रामीण सूत्र ने बताया कि पत्नी संजू देवी और बड़ा पुत्र संजीत यादव से मृतक रामानंद यादव का संबंध अच्छा नहीं चल रहा था. जिसके कारण गत 3 माह से पत्नी संजू देवी और पुत्र संजीत यादव मृतक के साथ नहीं रहते थे. छोटा पुत्र रंजीत कुमार पिता के साथ रहता था. फिलवक्त रंजीत पंजाब में रहकर तीन-चार माह से मेहनत-मजदूरी कर रहा है. 

ओपी प्रभारी अरविंद कुमार मिश्रा ने बताया कि रामानंद यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. हत्या का कारण घरेलू विवाद बताया जा रहा रहा है. मामले की छानबीन की जा रही है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

बेखौफ अपराधी ने सोए अवस्था में एक अधेड़ व्यक्ति की गोली मार कर दी हत्या बेखौफ अपराधी ने सोए अवस्था में एक अधेड़ व्यक्ति की गोली मार कर दी हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 20, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.