शार्ट सर्किट से लगी आग: 2 घर समेत लाखों रुपये की सम्पत्ति जलकर राख

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड के श्रीनगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत स्थित चैनपुर वार्ड 2 में सोमवार को दोपहर में एक घर में आग लग गई. बिजली के शार्ट सर्किट से घर में आग लगने से 2 घर समेत घर में रखे 90 हजार रुपये नगदी, आभूषण, फर्नीचर, कपड़ा, खाने पीने का समान आदि जलकर राख हो गया. ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद चापाकल के सहारे आग पर काबू पाया.

बताया गया कि श्रीनगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत स्थित चैनपुर वार्ड 2 में सोमवार को दोपहर में अचानक मो. रईस उद्दीन के घर में बिजली के शार्ट सर्किट से आग लग गई. जिसके कारण मो. रईश उद्दीन का घर समेत घर में रखे फर्नीचर, कपड़ा, खाने पीने का समान, मोटर साइकिल, आभूषण, अनाज, बक्सा में रखे 90 हजार रुपये नगदी आदि जलकर राख हो गया. 

वहीं मो अब्दुल रज्जाक का एक घर समेत घर में रखे अनाज, संदूक, फर्नीचर का सारा सामान जल गया. साथ ही मवेशी का भी कुछ हिस्सा झुलसने से वह जख्मी हो गया है. सीओ शशि कुमार ने बताया कि राजस्व कर्मचारी से जांच करवा कर समुचित अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

शार्ट सर्किट से लगी आग: 2 घर समेत लाखों रुपये की सम्पत्ति जलकर राख शार्ट सर्किट से लगी आग: 2 घर समेत लाखों रुपये की सम्पत्ति जलकर राख Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 05, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.