कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना कार्य हुआ प्रारंभ, कुल 629 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा आज

मधेपुरा/ 18 दिसंबर को संपन्न हुए नगर निकाय चुनाव परिणाम हेतु अब से कुछ देर बाद ही मतगणना शुरू होना है। जानकारी हो कि यहां तीन नगर निकाय क्षेत्र का चुनाव पिछले 18 दिसंबर को संपन्न हो गया था मधेपुरा नगर परिषद क्षेत्र, आलमनगर नगर पंचायत और उदाकिशुनगंज नगर परिषद क्षेत्र का चुनाव संपन्न हुआ था।

मधेपुरा स्थित टीपी कॉलेज मधेपुरा को मतगणना केंद्र बनाया गया है जहां अहले सुबह से प्रत्याशियों, समर्थक और अभीकर्ताओं का भीड़ जमा है ।सुरक्षा के दृष्टिकोण से सैकड़ों पुलिसकर्मी को तैनात किया गया है जो चप्पे-चप्पे पर नजर बनाए हुए है। एसडीएम नीरज कुमार खुद इसकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं। मतगणना केंद्र टीपी कॉलेज परिसर में गहन जांच-पड़ताल के बाद ही लोगों को अंदर आने दिया जा रहा है महिलाओं के लिए विशेष व्यवस्था किया गया है।जिला योजना पदाधिकारी खुद मतगणना केंद्र के दक्षिणी द्वार का मोर्चा संभाले हुए है जहां गहन जांच पड़ताल के बाद ही प्रत्याशी और अभिकर्ताओं को इंट्री दिया जा रहा है।

आज के मतगणना में तीनो चुनावी क्षेत्र से मुख्य पार्षद प्रत्याशी की संख्या 47, उप मुख्य पार्षद 45 जबकि वार्ड पार्षद उम्मीदवार की कुल संख्या 537 है।कुल उम्मीदवार की संख्या 629 है जिनके भाग्य के फैसला आज होना है।
वही टीपी कॉलेज के बाहर समर्थकों का हुजूम अपने प्रत्याशियों के परिणाम जानने के लिए उत्सुक है ।इन सभी को नियंत्रित करने के लिए बाहर भी पुलिसकर्मी तैनात है ।पुलिसकर्मी सादे लिबास में भी तैनात हैं जिससे कि किसी भी तरह के अनहोनी से निपटा जा सके ।टीपी कॉलेज परिसर में बम निरोधक दस्ता, एंबुलेंस भी मुस्तैद है जिससे किसी भी तरह के परेशानियों को झेलना ना पड़े ।
रिपोर्ट: मुरारी सिंह।
कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना कार्य हुआ प्रारंभ, कुल 629 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा आज कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना कार्य हुआ प्रारंभ, कुल 629 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा आज Reviewed by Rakesh Singh on December 20, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.