मधेपुरा नगर परिषद में मतदान से पहले दो मुख्य पार्षद प्रत्याशी के पति भिड़े (वीडियो)

एक मुख्य पार्षद प्रत्याशी पति ने लगाया हमले का आरोप तो वहीं दूसरे ने किया इन्कार

मधेपुरा नगर परिषद चुनाव को लेकर 18 दिसंबर रविवार को चुनाव पहले शनिवार देर रात दो मुख्य पार्षद प्रत्याशियों के पति के बीच झड़प हो गई. 

बताया जा रहा है कि रात के करीब 2 बजे के आसपास मधेपुरा नगर परिषद क्षेत्र से मुख्य पार्षद प्रत्याशी कविता कुमारी साहा के पति अनमोल साहा और पूनम कुमारी के पति डॉ विजय कुमार विमल के बीच झड़प हो गई. इसमें दोनों पक्षों के समर्थकों के बीच मारपीट होने की बात बताई जा रही है. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. प्रत्याशी कविता कुमारी साहा के पति अनमोल साहा ने प्रत्याशी पूनम कुमारी के पति डॉ विजय कुमार विमल एवं उनके समर्थकों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि रात को वह अपने दरवाजे पर बैठे चुनाव संबंधी काम निपटा रहे थे. इसी दौरान मुख्य पार्षद प्रत्याशी पूनम कुमारी के पति डॉ.विजय कुमार विमल दो वाहनों पर अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंचे. मारपीट कर उन्होंने मेरे गले में पड़े मफलर से मेरा गला दबाने की कोशिश की. इस बीच उनके समर्थकों ने लाठी डंडा और राइफल निकाल लिया. वह वहां से किसी तरह अपनी जान बचाकर अंदर भागे. हो हल्ला के बीच आसपास के लोग और मेरे समर्थक वहां जुटे तब डॉ. विजय और उनके समर्थक वहां से भाग निकले. 

उधर मुख्य पार्षद पति प्रत्याशी डॉ विजय कुमार ने इन सभी आरोपों को एक सिरे से खारिज कर दिया है. उनका कहना है कि यह महज चुनावी स्टंट है. शनिवार की रात उनके चालक और अनमोल साहा के समर्थकों के बीच कुछ कहासुनी हो गई थी. वह तो वहां मामला सुलझाने गए थे. उन्होंने बीच बचाव भी किया. सीसीटीवी कैमरे में सारी घटना कैद है. उन्होंने कहा कि रात में ही मामला सुलझ गया था लेकिन मतदान में सहानुभूति हासिल करने के लिए अनमोल साहा बेवजह अस्पताल में भर्ती हो गए. उन्होंने कहा कि प्रशासन को घटना की निष्पक्ष जांच करनी चाहिए. उधर दोनों पक्षों के आवेदन पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

मधेपुरा नगर परिषद में मतदान से पहले दो मुख्य पार्षद प्रत्याशी के पति भिड़े (वीडियो) मधेपुरा नगर परिषद में मतदान से पहले दो मुख्य पार्षद प्रत्याशी के पति भिड़े (वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 18, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.