बुलेट और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में बुलेट सवार समेत तीन गंभीर रूप से घायल

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड क्षेत्र में अभी अभी चौसा काली स्थान के पास चौसा विजय घाट मुख्य मार्ग एस एच 58 पर बुलेट और ट्रक की आमने सामने की टक्कर में बुलेट सवार समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

तीनों को ग्रामीणों की मदद से चौसा सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनो घायलों को ड्यूटी पर मौजूद डॉ अमित कुमार ने हायर सेंटर रेफर कर दिया. तीनों घायल चौसा पश्चिमी पंचायत के वार्ड नंबर छह निवासी विशाल कुमार पासवान, मनीष कुमार पासवान, अमित कुमार पासवान बताये जा रहे हैं. 

यह भी बताया गया कि चौसा हॉस्पिटल के तरफ से विशाल कुमार पासवान तथा मनीष कुमार पासवान बुलेट से अपने घर जा रहे थे और उसी समय विपरीत दिशा विजय घाट की तरफ से ट्रक आ रही थी. बुलेट सवार अपने घर की तरफ जैसे ही मुड़ना चाहे कि दोनों की जोरदार टक्कर हो गई. वहीं पास खड़े अमित कुमार पासवान भी इनके चपेट में आ गए जिससे वो भी गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों घायल को ग्रामीणों की मदद से चौसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया। ट्रक के खलासी वो ड्राइवर फरार हो गए । घटना की सूचना मिलते ही चौसा पुलिस प्रशासन घटना स्थल पर पहुंच कर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। घटना से लोगों में आक्रोश था जिसे काफी समझा बुझा कर शांत कराया गया।

बुलेट और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में बुलेट सवार समेत तीन गंभीर रूप से घायल बुलेट और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में बुलेट सवार समेत तीन गंभीर रूप से घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 27, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.