अचानक आग लगने से 2 परिवार के 2 घर समेत लाखों की संपत्ति राख

कुमारखंड थाना क्षेत्र के रानीपट्टी सुखासन पंचायत स्थित सुखासन में रविवार को देर शाम में अचानक घर में आग लगने से दो परिवार के दो आवासीय घर समेत घर में रखे करीब दो लाख की संपत्ति जलकर राख हो गई । 

बताया गया कि प्रखंड के रानीपट्टी सुखासन पंचायत स्थित सुखासन वार्ड  6 निवासी ललन झा के घर में आचानक आग लग गई जिसके कारण ललन झा का एक आवासीय घर समेत घर में रखे फर्नीचर, बर्तन, कपड़ा समेत लाखों रुपए की संपत्ति जलकर राख हो गया। जबकि आग की लपेट में आने से पड़ोसी सोनू झा का एक आवासीय घर समेत घर में रखे बर्तन, फर्नीचर का सामान, कपड़ा समेत अन्य सामान जलकर राख हो गया। 

ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद जब चापाकल और पंप सेट के सहारे आग पर किसी तरह काबू पाया। अग्निपीड़ित ने अग्नि कांड की घटना की संचना सीओ को दे दिया है। सीओ ने बताया कि आगजनी की घटना की जानकारी मिली है। राजस्व कर्मचारी से जांच कराकर जांच रिपोर्ट मिलते ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

अचानक आग लगने से 2 परिवार के 2 घर समेत लाखों की संपत्ति राख अचानक आग लगने से 2 परिवार के 2 घर समेत लाखों की संपत्ति राख Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 27, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.