हाईवा के जबर्दस्त धक्के से ई-रिक्शा चालक समेत 2 व्यक्ति गंभीर रुप से जख्मी

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के केवटगामा स्थित एसएच 91 पर अनियंत्रित हाईवा के जबर्दस्त धक्का से ई रिक्शा के चालक समेत 2 लोग घायल हो गए। स्थानीय ग्रामीणों ने आनन-फानन में घायल लोग को कुमारखंड सीएचसी में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक के द्वारा इलाज किया जा रहा है।

बताया गया कि सोमवार को देर शाम में कुमारखंड थाना क्षेत्र के रानीपट्टी वार्ड 10 निवासी व ईरिक्शा चालक कुमारखंड चौक पर सवारी को बैठाकर मीरगंज की ओर जा रहे थे। केवटगामा स्थित एसएच 91 पर पंहुचते ही मीरगंज की तरफ से आ रहे अनियंत्रित हाईवा ने ईरिक्शा में जबर्दस्त रुप से धक्का मार दिया। जिसके कारण ई रिक्शा चालक शीतल कुमार और ई रिक्शा में सवार व थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चंडीस्थान वार्ड 6 निवासी मो शमशूल गंभीर रुप से घायल हो गए। इसी दौरान घटनास्थल से गुजर रहे 102 नम्बर के एम्बुलेंस में बैठाकर स्थानीय ग्रामीण उन्हें कुमारखंड सीएचसी लाये जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर स्थिति गंभीर देख दोनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

हाईवा के जबर्दस्त धक्के से ई-रिक्शा चालक समेत 2 व्यक्ति गंभीर रुप से जख्मी हाईवा के जबर्दस्त धक्के से ई-रिक्शा चालक समेत 2 व्यक्ति गंभीर रुप से जख्मी Reviewed by Rakesh Singh on November 28, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.